google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

नगर विकास मंत्री का दावा, बोले- नगर निकाय में भी बजेगा भाजपा का डंका


मऊ, 27 अप्रैल 2023 : मुहम्मदाबाद गोहना कस्बा स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार है। जनता का सहयोग मिला तो नगर निकाय में भी भाजपा का डंका बजेगा।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि शासन से मिलने वाले धन पर जनता का हक और अधिकार है। इसलिए सरकार और शासन से नगर पंचायतों के विकास के लिए जो भी धन आता है, वह सब धन जनता का है और वह जनता की इच्छा अनुसार ही खर्च किया जा सकता है।

विकास कार्यों पर सभी लोग रखें नजर

उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि आप सभी लोग नगर पंचायत में होने वाले विकास कार्यों पर नजर रखें। ताकि नगर का समुचित विकास हो सके। कहा कि प्रदेश में नगर के विकास की जिम्मेदारी मिलने के बाद वह दिन-रात नगरों को विकसित बनाने को लेकर सोचते रहते हैं। इसके लिए वह प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और वित्तमंत्री सब से हमेशा संपर्क में बने रहते हैं।

मुहम्मदाबाद गोहना से नजदीकी संबंध

उन्होंने कहा कि भाजपा बिना भेदभाव के सभी लोगों के विकास को प्राथमिकता देती है। ऐसे में अगर आपका समर्थन और आशीर्वाद मिला तो मुहम्मदाबाद गोहना कुछ ही दिनों में आदर्श और विकसित नगर पंचायतों में शुमार होगी। श्री शर्मा ने मुहम्मदाबाद गोहना से अपना नजदीकी संबंध बताते हुए कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी पार्टी प्रत्याशी मीरा वर्मा को झोली भर कर वोट देंगे और मेरी उम्मीदों को पूरा करेंगे।

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रत्याशी मीरा वर्मा, पूर्व विधायक श्रीराम सोनकर, ब्लाक प्रमुख रानू सिंह, पूर्व चेयरमैन लालजी वर्मा, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पूनम सरोज, डा. जियाउद्दीन, चुनाव संयोजक संजय तिवारी, प्रभारी सुधीर सोनकर, योगेंद्र राय , त्रिभुवन प्रसाद, बबलू सरोज, रामशरण चौहान, अनमोल साहू ,मुन्ना सिंह, खालिद कमाल, छोटू प्रसाद आदि उपस्थित थे। संचालन पूर्व मंडल अध्यक्ष सूर्यप्रताप सिंह सूरज ने तथा धन्यवाद ज्ञापन चुनाव संयोजक संजय तिवारी ने किया।

0 views0 comments

Comentários


bottom of page