google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

उर्वशी रौतेला की मां ने ऋषभ पंत के ठीक होने की मांगी दुआ, लोग बोले- सीधा-सीधा...


नई दिल्ली, 02 जनवरी 2023 : उर्वशी रौतेला भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। वह जब भी कोई पोस्ट डालती हैं, तो लोग कमेंट बॉक्स में क्रिकेटर को लेकर उनकी खिंचाई करने लगते हैं। ऋषभ पंत का हाल ही में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए, जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटे आईं और क्रिकेटर को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट वाले दिन उर्वशी ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें कैप्शन में उन्होंने 'प्रेयर्स' लिखा था। उर्वशी के बाद अब उनकी मां का ऋषभ पंत को लेकर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला की मां ने ऋषभ पंत के ठीक होने की मांगी दुआ

उर्वशी रौतेला की मां मीरा ने क्रिकेटर के एक्सीडेंट के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने ऋषभ पंत की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आप का स्वस्थ होकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबली बाबा आप पर विशेष कृपा करें, आप सभी लोग प्रार्थना करें'। उर्वशी की मां द्वारा किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि उर्वशी ही नहीं, बल्कि उनकी मां के भी इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उर्वशी की मां के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उर्वशी की मां की पोस्ट पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

उर्वशी रौतेला की मां की पोस्ट पर लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कोई ऋषभ के लिए लिखे गए इस पोस्ट को मां का बड़ा दिल बता रहे हैं, तो वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऋषभ पंत को उनका 'दामाद' बताते हुए उनकी खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने उर्वशी की मां की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दामाद जी लिखना भूल गईं आप'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'दामाद जी ठीक हो जाएंगे आप टेंशन मत लो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये सिर्फ सोशल मीडिया नहीं है, जो इस तरह की बातें कर रहा है, उर्वशी ने खुद भी कई ऐसी चीजें पोस्ट की हैं, जिन्होंने लोगों को बोलने का मौका दिया है'। हालांकि इन सब कमेंट्स के बीच एक यूजर ने लिखा, 'मैम आपका दिल बहुत बड़ा है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये एक मां का दिल ही हो सकता है, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद'।

उर्वशी-ऋषभ पंत के बीच छिड़ी थी जंग

उर्वशी रौतेला ने कई बार मीडिया में बातचीत के दौरान ये हिंट दी थी कि वह ऋषभ पंत को डेट कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मिस्टर आरपी का जिक्र किया था, जिसके बाद एक इंस्टा स्टोरी डालते हुए ऋषभ पंत ने लिखा था, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन' । इसके बाद उर्वशी ने भी ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा था। दोनों की सोशल मीडिया जंग के बाद लोग अक्सर दोनों की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं।


0 views0 comments

Comments


bottom of page