google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

ईशी प्रोडक्शन ने दिखाया कुछ ऐसा कि लोग सब कुछ भूल कर बस उसी में खो गए



अयोध्या में ईशी प्रोडक्शन हाउस मंदिरों की आरती को सेटेलाइट चैनल के माध्यम से भक्तों को घर बैठे दर्शन कराने का कार्य कर रहा है । आज ईशी प्रोडक्शन हाउस ने अपने कार्यालय का उद्घाटन रीड गंज में किया है । इसी प्रोडक्शन हाउस द्वारा दिव्य टीवी चैनल में 5 मिनट प्रतिदिन सुबह 6:30 पर आरती का प्रसारण किया जा रहा है।


राम जन्मभूमि, हनुमानगढ़ी , नागेश्वरनाथ , क्षीरेश्वर नाथ , छोटी देवकाली इत्यादि मंदिरों की आरती प्रसारित की जा रही है। ईशी प्रोडक्शन की डायरेक्टर शिल्पी गुप्ता ने बताया कि इसी प्रोडक्शन के माध्यम से घर बैठे भक्तों को धार्मिक मंदिरों अयोध्या की यात्रा और मंदिरों की आरती के दर्शन कराने का पुण्य कार्य करने का प्रयास कर रहा है ।



2 महीने से यह सफल प्रयास रहा है। इसी प्रोडक्शन हाउस ईश वंदना के नाम से लांच किया है । ईशी प्रोडक्शन के कार्यालय का उद्घाटन राम जन्मभूमि राम लला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास , राम वल्लभा कुंज के महंत राजकुमार दास , बड़ा भक्तमाल के महंत अवधेश दास, रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष पंडित कल की राम, जगतगुरू राम दिनेशाचार्य द्वारा दीप जलाकर किया गया। आचार्य सत्येंद्र दास का कहना है के यह बेहतर प्रयास है जिसके माध्यम से आप घर बैठे भगवान की आरती का दर्शन कर रहे हैं ।



वहीं महंत राजकुमार दास का कहना है की कोरोना संक्रमण में घर बैठे आरती का दर्शन इसी प्रोडक्शन हाउस ने कराया यह बहुत सराहनीय पहल है। जगतगुरु राम दिनेशाचार्य ने कहा कि संत समाज इस पुनीत कार्य मे ईशी प्रोडक्शन के साथ है ।


अयोध्या से शिल्पी / सुमित

टीम स्टेट टुडे



24 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0