google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा कोरोना संक्रमण से मुक्त


लखनऊ, 6 अगस्त 2022 : उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने कोरोना संक्रमण (Corona Virus Infection) पर जीत दर्ज कर ली है। दुर्गा शंकर मिश्रा बीती 31 जुलाई को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, उन्होंने ट्वीट से इस जानकारी को साझा किया था।

मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा (Chief Secretary Durga Shankar Mishra) ने कोरोना वायरस संक्रमण पर विजय प्राप्त की है। वह संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। मुख्य सचिव शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ नई दिल्ली गए हैं। जहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ योजना आयोग की बैठक में भी शामिल होंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) स्टेट प्लेन से दिल्ली गए हैं। उनके साथ ही मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा भी गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ योजना आयोग की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। सभी राज्यों के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री तथा शीर्ष अधिकारी इस बैठक में शामिल होते हैं। योजना आयोग की इस बड़ी बैठक से ही देश के आगे के विकास की पथ भी बेहद मजबूत होगी।

मुख्य सचिव ने कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद आज ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि परम पिता परमेश्वर की अनुकंपा के साथ चिकित्सकों की देखरेख तथा आप सभी की शुभेच्छा से मेरी कोविड रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है। शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरा निवेदन है कि अगर किसी में भी कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखें तो कोरोना की जांच अवश्य कराएं। इतना ही नहीं सभी लोग सार्वजानिक स्थलों पर मास्क लगाएं और दो गज की दूरी के नियम का पालन तो जरूर ही करें।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी दिल्ली गईं

सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा आज ही राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी दिल्ली गई हैं। लखनऊ एयरपोर्ट से आज सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी है। मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा भी आज पीएम मोदी के साथ होने वाली बैठक के लिए तैयारी के साथ गए हैं।

2 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0