google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मुख्तार अंसारी को लखनऊ पेशी पर ला रहा वज्र वाहन रास्ते में खराब, एंबुलेंस निकली आगे


लखनऊ, 28 मार्च 2022 : माफिया पूर्व विधायक मुख्तारअंसारी की सोमवारको लखनऊ मेंअवैध निर्माण केमामले में पेशीहै। मुख्तार अंसारीको न्यायिक प्रक्रियाके तहत जेलप्रशासन और बांदाजिला पुलिस सड़कमार्ग से लखनऊला रही है।डीआइजी जेल संजीवत्रिपाठी ने लखनऊपेशी में लेजाने की पुष्टिकी है।

मुख्तार अंसारी कोलखनऊ में आजएसीजेएम तृतीय की कोर्टमें कमरा नम्बर 215 में डालीबाग में अवैधनिर्माण के सम्बंधमें पेश होनाहै। मुख्तार अंसारीको लखनऊ लानेकी सूचना परबांदा जेल मेंरविवार शाम सेही खलबली मचगई थी। बांदाके मंडल कारागारसे मुख्तार अंसारीको एंबुलेंस मेंबैठाया गया। इसकेबाद पुलिस कीटीम तिंदवारी बहुवाफतेहपुर के रास्तेलखनऊ के लिएनिकली।

रास्ते में सभी थाना क्षेत्र में फोर्स को अलर्ट किया गया था। मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस के आसपास किसी भी वाहन को नहीं आने दिया जा रहा था। बांदा जिले की सीमा पार करने के बाद यमुना पुल से फतेहपुर जिला पुलिस ने एंबुलेंस को अपनी सुरक्षा में लिया और आगे की ओर रवाना हो गई। फतेहपुर के बाद लखनऊ ले जाने के लिए पुलिस का काफिला रायबरेली होते हुए लखनऊ के लिए निकला।

बांदा मंडल कारागार से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को लखनऊ की एमपी एमएलए कोर्ट में वज्र वाहन की सुरक्षा के बीच एंबुलेंस से रवाना किया गया। तिंदवारी पहुंचते-पहुंचते वज्र वाहन दगा दे गया, जिसके कारण एंबुलेंस काफी आगे निकल गई। वज्र वाहन में सवार इंस्पेक्टर राकेश कुमार तिवारी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद तिंदवारी थाने से मिस्त्री राजकुमार को भेजा गया। राजकुमार ने बताया कि गाड़ी की क्लच प्लेट जल गई हैं, जिसकी वजह से गाड़ी चल नहीं पा रही है।
47 views0 comments

Comments


bottom of page