google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कांग्रेस में होगी वरुण गांधी की एंट्री? राहुल बोले- उनसे मिल सकता हूं, गले लगा सकता हूं, लेकिन...


नई दिल्ली, 17 जनवरी 2022 : भाजपा सांसद वरुण गांधी क्या कांग्रेस में शामिल होंगे। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है। राहुल ने कहा कि वरुण की विचारधारा अलग है और मेरी विचारधारा अलग है। उन्हें यहां दिक्कत होगी।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को पंजाब के होशियारपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत की। पत्रकारों ने राहुल से कई सवाल किए। राहुल से वरुण गांधी की कांग्रेस में एंट्री को लेकर भी सवाल पूछा गया था। इस पर राहुल ने अपना जवाब दिया।

वरुण से मिल सकता हूं, गले लगा सकता हूं, लेकिन...

राहुल ने कहा, "मैं उनसे मिल सकता है, उन्हें गले लगा सकता हूं, लेकिन हम दोनों की विचारधारा अलग है। वह भाजपा में हैं अगर वो यहां चलेंगे तो उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि हमारी विचारधारा अलग है।

आरएसएस पर निशाना

राहुल ने आगे कहा कि मैं आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकता, चाहे मेरी गर्दन काट दो... मैं वहां नहीं जाऊंगा। वरुण ने भाजपा की विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे स्वीकार नहीं कर सकता। मेरे परिवार की अलग विचारधारा है और उनकी अलग।

नफरत फैलाती है भाजपा

राम मंदिर निर्माण की तारीख का दावा किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर राहुल ने भाजपा पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि भाजपा नफरत फैलाती है। समाज को बांटने का काम करती है। हम मोहब्बत की दुकानें खोलेंगे। कुछ खुल गईं है और कुछ खुल रहीं हैं।

सारे सिस्टम पर केंद्र का कब्जा

राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश के सारे सिस्टम पर कब्जा कर लिया है। कब्जे में कोर्ट भी शामिल है। यहां तक कि सीबीआई और ईडी का सहारा लेकर विपक्ष को डराया व धमकाया जा रहा है। इनका सहारा लेकर विपक्ष को तंग किया जा रहा है। भाजपा नफरत फैलाने का काम कर रही है। किसी धर्म में नफरत फैलाने के लिए नहीं लिखा है। हिंदू धर्म में भी नहीं लिखा है कि किसी को धमकाना चाहिए।

26 views0 comments

Commentaires


bottom of page