google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'क्या हो गया नीतीश बाबू! बिहार नहीं संभल रहा, चले हैं देश जोड़ने'


पटना, 19 फरवरी 2023 : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साल 2024 में लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट कर भाजपा को सत्ता से हटाने का आवाह्न कर चुके हैं। उनकी इस कवायद की झलक शनिवार को भाकपा माले के 11वें महाधिवेशन में भी देखने को मिला। यहां उन्होंने राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस समेत समूचा विपक्ष इकट्ठा हो जाए तो 2024 के चुनाव में भाजपा 100 सीटों पर सिमट जाएगी।

भाजपा के खिलाफ नीतीश कुमार के देशव्यापी मोर्चे को लेकर भाजपा के नेताओं में खलबली मच गई है। भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की अपनी पार्टी में कोहराम मचा है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा है और देश को संभालने की बात करते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत दुनिया की बड़ी ताकत बना है। भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को क्या हो गया है? वह बिहार को नहीं संभाल पा रहे हैं, राज्य संकट में है। उनकी पार्टी में कोहराम मच गया है। चले हैं देश को जोड़ने में।

सपने देखने में कोई बुराई नहीं- रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नीतीश कुमार को कोई लिफ्ट नहीं दे रही है। यही हाल रहा तो नीतीश जी देवेगौड़ा और इंदर कुमार गुजराल (पूर्व पीएम) बन जाएंगे और पांच-छह महीने से ज्यादा नहीं चल पाएंगे। भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार सपना देख रहे हैं। सपना देखने में कोई बुराई नहीं है।

0 views0 comments

Comments


bottom of page