google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

क्या हुआ जब नोएडा की हाईराइज़ बिल्डिंग में लिफ्ट बंद होने पर फंस गया एक साल का बच्चा



सेक्टर 78 हाइड पार्क में दो दिन पहले एक महिला व 1 साल की बच्ची के बिल्डिंग की लिफ़्ट में फ़सने का मामला सामने आया था जिसमें उनके परिजन द्वारा पुलिस बुलाने के विरोध पर कथित AOA अध्यक्ष द्वारा मार पीट भी की गयी थी।


आज कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष(सोशल मीडिया) पंखुड़ी पाठक पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुँची।

ज्ञात हो कि पंखुड़ी पाठक द्वारा इस मुद्दे को लगातार सोशल मीडिया पर भी उठाया गया था जिसमें उन्होंने आरोपियों पर कार्यवाही की माँग की थी।


परिजनों का कहना है की इस घटना से पूरी सॉसायटी में भय का माहौल है और लोग में रोष व्याप्त है क्यूँकि यहाँ निवासियों द्वारा लगातार चुनाव कराने एवं ऑडिट कराने सम्बंधित माँग उठायी जा रही है। लोगों का मानना है कि मेंट्नेन्स के नाम पर उनसे मोटी रक़म वसूली जा रही है जिसका उपयोग ठीक ढंग से नहीं हो रहा है। वहीं पंखुड़ी पाठक ने कहा की हाईराइस बिल्डिंग में लिफ्ट बंद हो जाना, अलार्म और इंटरकॉम ना चलना भयानक अनुभव हो सकता है, खासकर अगर बच्चे या बुज़ुर्ग मौजूद हों ।



मोटा मेंटेनेंस शुल्क देने के बाद भी यह हाल है, नोएडा में कुछ AOA माफिया-बिल्डर-राजनेता गठजोड़ और गुंडागर्दी ने आम आदमी का जीवन मुश्किल कर दिया है।


कांग्रेस पार्टी परिजनों के साथ खड़ी है और प्रशासन से माँग करती है कि दोषियों पर कठोर कार्यवाही के साथ साथ हर सॉसायटी में समय पर चुनाव एवं ऑडिट कराना सुनिचित करे।


इस मौक़े पर 7x वॉलंटीर्ज़ ग्रूप के अध्यक्ष अभय पांडेय , कांग्रेस सेवा दल अध्यक्ष अनुपम ओबेरोय, परमिंदर सिंह, समाज सेवी आशा मेहता, दीपक कुमार आदि शामिल रहे।


टीम स्टेट टुडे



विज्ञापन

bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0