google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राजस्थान: 'पांच विधायकों को रिजॉर्ट में किसने रखा'


जयपुर, 7 दिसंबर 2023 : राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा किसे चुनेगी इस पर सस्पेंस के बीच, शहर के बाहरी इलाके में बने एक रिसॉर्ट में पांच भाजपा विधायकों के दौरे ने हलचल पैदा कर दी है। किशनगंज के नवनिर्वाचित विधायक ललित मीणा के पिता ने दावा किया कि वहां चार लोगों को बंधक बनाकर रखा था। उनके पिता द्वारा पार्टी कार्यालय को सूचित करने के बाद बुधवार सुबह मीणा को वहां से वापस लाया गया है।

रिसॉर्ट में क्यों रुके विधायक?

हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि चारों विधायकों को सीकर रोड पर बने रिसॉर्ट में क्यों रुके थे। वहीं विधायक मीणा ने इस घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देने से इनकार किया है। किशनगंज विधायक के पिता हेमराज मीणा ने दावा किया कि उनके बेटे को एक अन्य विधायक कंवर लाल मीना ने बैठक के लिए रिसॉर्ट में बुलाया था और उन्हें बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। इसके बाद ललित मीणा ने अपने पिता को स्थिति की जानकारी दी।

मंगलवार रात पहुंचे थे रिसॉर्ट

मीडिया द्वारा हेमराज मीणा से सवाल किए जाने पर कि विधायक किसके निर्देश पर रिसार्ट में ठहरे हुए हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और इस बारे में कंवर लाल मीणा ही बता सकते हैं। हालांकि किसी भी स्पष्टीकरण के लिए कंवर लाल मीणा से संपर्क नहीं किया जा सका। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोटा संभाग के पांच विधायकों ने मंगलवार रात रिसॉर्ट में चेक इन किया था और उनकी कोटपूतली में दूसरे रिसॉर्ट में शिफ्ट होने की योजना थी।

0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0