google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अलका दास यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन की अध्यक्ष निर्वाचित




अलका दास के अध्यक्ष बनने पर बधाईयों का तांता
हैंडबॉल खेल और खिलाड़ियों के लिये प्रतिबद्ध-अलका दास
खेल के विकास और खिलाड़ियों के उत्थान के लिये कार्य करूंगी: अलका दास
हैंडबॉल को एक नयी पहचान दिलाने के लिये काम करूंगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश हैंडबॉल एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा की बैठक में हुए चुनावों में बीबीडी ग्रुप की चेयरमैन श्रीमती अलका दास को अध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से चुन लिया गया,उनके अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से निर्वाचित होने पर अनेक खेल संघो, खेल प्रेमियों में प्रसन्नता की लहर दौड़ गयी और हर तरफ से बधाईयों का तांता लग गया।


अलका दास

अध्यक्ष निर्वाचित होने के उपरांत श्रीमती अलका दास ने कहा कि हम खेलों के उत्थान के लिए हमेशा तैयार है। इसके साथ ही हम इसके लिए भी काम करेंगे कि हैंडबॉल खेल में यूपी की एक नई पहचान बने।

उन्होंने आगे कहा कि खेल व खिलाड़ियों को कभी भी कोई दिक्कत या जरूरत हो, हम हमेशा आपके साथ है और आपकी जरूरतों का हम निस्तारण करेंगे,हैंडबॉल खेल के लिये पूरी प्रतिबद्धता के साथ उत्थान के लिये कार्य करूंगी।


निर्वाचित कार्यकारिणी

चेयरमैनः डा.सुधीर एम बोबडे (आईएएस)
अध्यक्षः श्रीमती अलका दास (चेयरमैन बीबीडी ग्रुप)
वरिष्ठ उपाध्यक्षः अभिषेक प्रकाश (आईएएस)
उपाध्यक्षः डा.अनिल अग्रवाल, विश्व भूषण मिश्र, नवीन दास, निशांत जायसवाल, श्याम बाबू, अजय त्रिपाठी
महासचिवः डा.आनन्देश्वर पाण्डेय
संयुक्त सचिवः रजत दीक्षित, परमिंदर सिंह, अमित पाण्डेय, फजील बेग, कौशल दीक्षित 
कोषाध्यक्ष: विनय कुमार सिंह                                  

बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी में हुए इन चुनावों में डा.आनन्देश्वर पाण्डेय को महासचिव, विनय कुमार सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया। चुनावी प्रक्रिया में निवर्तमान अध्यक्ष सुधीर एम बोबडे (वरिष्ठ आईएएस) को एसोसिएशन का चेयरमैन चुना गया। डा.सुधीर एम बोबडे ने अध्यक्ष पद पर श्रीमती अलका दास के नाम का प्रस्ताव किया जिसका सभा ने ध्वनिमत से अनुमोदन किया। इसके साथ ही लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, एडीएम विश्व भूषण मिश्र व नवीन दास को उपाध्यक्ष बनाने के प्रस्ताव पर सभा ने मुहर लगा दी।


महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने कहा कि कोविड महामारी के थमने के साथ ही दोबारा प्रीमियर हैंडबॉल लीग कराने की प्रक्रिया के लिये प्रयास किये जायेंगे। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश हैंडबॉल एसोसिएशन की ओर से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का परचम लहराने वाले ओलंपियन एथलीट सुधा सिंह को उनके खेल में योगदान के लिए सम्मानित किया गया। उन्हें नवनिर्वाचित अध्यक्ष मिसेज अलका दास ने सम्मानित किया।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

bottom of page