google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

कोविड संक्रमण से मुक्त लोगो को भी भोजन की व्यवस्था कर रहा अखिलेश दास फाउंडेशन- विराज सागर दास




कोविड मरीजों व तीमारदारों के साथ अब निगेटिव हुए मरीजों की व्यवस्था भी कर रहे-विराज सागर
कोरोना महामारी के दौर में कोई भूखा न रहे यही हमारा संकल्प-विराज सागर
गरीब,मजदूर व मरीजों की सेवा में कोई कमी नही आने देंगे-विराज सागर
विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस पर अखिलेश दास फाउंडेशन के संकल्प-विराज सागर


विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस पर बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन,अखिलेश दास फाउंडेशन के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विराज सागर दास ने संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कोविड संक्रमण के संकट से एक ओर जहां अपनो की मौतें हुई,परिवार के समक्ष रोजी रोटी का संकट आया है उसे देखते हुए अखिलेश दास फाउंडेशन पूरी तरह मदद के लिये निरन्तर सक्रिय है। उसका पूरी निष्ठा सेवाभाव के साथ पालन करते हुए जरूरतमंद कोविड संक्रमित मरीजो व उनके तीमारदारों को अस्पताल व घरों पर डॉक्टर्स की सलाह अनुसार पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने के साथ साथ अब कोविड से जंग जीत चुके उन लोगो को भी अखिलेश दास फाउंडेशन भोजन उपलब्ध कराएगा जिन्हें इसकी जरूरत है।


उन्होंने कहा कि कोविड से मुक्त मरीजों का शरीर कमजोर हो जाता है उन्हें पौष्टिक भोजन की जरूरत होती है। धनाभाव के कारण यह बहुतों के लिये सम्भव नहीं है ऐसे में पॉजिटिव के बाद निगेटिव हुए मरीजों को पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था फाउंडेशन द्वारा प्रारम्भ कर दी गयी है।


फाउंडेशन के अध्यक्ष विराजसगर दास ने विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस पर कहा कि मानव जीवन के लिये खाद्यान्न का क्या महत्व है यह सभी लोग जानते है हमे अन्न की बर्बादी रोकनी होगी कोई व्यक्ति भूखा न रहे इसके लिये गम्भीर प्रयत्न करने की आवश्यकता है अखिलेश दास फाउंडेशन इस मानवीय कार्य के लिये सामर्थ्य के अनुरूप पूरी तन्मयता के साथ खड़ा है।


उन्होंने कहा की कोरोना महामारी के दौर में कोई भूखा न रहे,गरीब,मजदूर व मरीजों व उनके परिजनों की यथासंभव सेवा,सहयोग में कोई कमी नही आये यह संकल्प हमारा है हम इस पथ पर सदैव अग्रसरित रहेंगे।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

0 views0 comments