google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

आमिर ने अपने बिखरे रिश्तो पर तोड़ी चुप्पी, फातिमा संग अफेयर को लेकर कही बड़ी बात…


बॉलीवुड में अपने परफेक्ट काम को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। दरअसल, कुछ वक्त पहले ही उन्होंने किरण राव के साथ अपने तलाक का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही तरह तरह की अफवाहें उन्हें लेकर सामने आ रही है। अब आखिरकार उन्होंने इसपर चुप्पी तोड़ी है।

अपने पहले तलाक के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली थी। यह रिश्ता 15 साल तक चला। किरण राव संग आमिर खान जब तक शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे, तब तक ऐसी खबरें कई बार उठीं की उनकी पहली पत्नी से अलग होने की वजह किरण ही हैं। ऐसे में अब एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने इन अफवाहों पर विराम लगाया है। आमिर खान ने साफ किया है कि पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी टूटने की वजह किरण राव नहीं थीं।

आमिर ने अपनी पहली बीवी रीना से तलाक पर कहा कि जब उनका रिश्ता टूटा उस वक्त उनकी जिंदगी में कोई नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि वह उस समय किरण राव को जानते जरूर थे, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती काफी समय बाद हुई थी। बताते चलें कि किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान का नाम फिल्म दंगल में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल कर चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से जोड़ा जाने लगा था।

वही, किरण संग रिश्ता टूटने पर उनकी दंगल को-एक्टर फातिमा सना शेख को वजह बताए जाने पर आमिर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, कि ‘नहीं, ना उस समय मेरी जिंदगी में कोई था। ना ही आज कोई है।’ इस बारे में फातिमा ने भी बात की थी और कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है। लोग बिना जाने उनके बारे में अफवाहें शुरू कर देते हैं।
23 views0 comments