google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

हर दिन बढ़ रहा है बीएसपी का काफिला



बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के विचारों और बसपा की नीतियों से प्रेरित होकर बसपा राष्ट्रीय महासचिव एवं राजयसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में उनके लखनऊ कार्यालय पर भाजपा नेता राहुल रावत,अमित कुमार पुत्र स्वर्गीय राम खिलावन रावत (पूर्व विधायक हसनगंज, उन्नाव) तथा सौरभ गौतम ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुए। मंच पर पूर्व मंत्री नकुल दुबे, अरुण द्विवेदी, लखनऊ पश्चिम से बसपा प्रत्याशी मोहम्मद कायम रजा, कपिल मिश्रा, सुनील पटेल, लखनऊ पश्चिम से विधानसभा अध्यक्ष सुनील गौतम, लखनऊ पश्चिम जिला सचिव सलीम खान, लखनऊ जिला अध्यक्ष अखिलेश अंबेडकर जी उपस्थित रहे।


इस मौके पर सतीश मिश्र जी ने कहा कि बहुत कम समय है हमारे पास और इसी समय में हमें लोगों के पास जाना है। पार्टी और बहन जी के विकास कार्यों के बारे में बताना है।


आपको अपनी अपनी क्षमताओं के अनुसार पार्टी के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।अब चुनाव में बहुत कम समय बचा है। और अब घर बैठने से काम नहीं चलेगा।


हमारा नारा है 'सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' के नारे को अमलिजामा पहनाने का काम किया। जो मजबूत नहीं थे किसी भी जाति के धर्म के हों उनको आगे बढ़ाने का काम किया। अगर यकीन नहीं आता तो बहन जी के मुख्यमंत्रित्व काल के विकास कार्यों को देखें आप को यकीन हो जाएगा ।



हम लोग दबे-कुचले नहीं है हमारे पीछे बहन जी का हाथ है। बहन जी ने हमारी ताकत 10 गुनी बढ़ा दी हैं।

समाजवादी पार्टी की सरकार जब आई तो चारो तरफ सिर्फ दंगे-फसाद हुए। और दंगे होते नहीं दंगे कराये जाते हैं। अगर दंगे होते तो बहन जी के कार्यकाल में क्यों कोई भी दंगे नहीं हुए।


बहन जी के कार्यकाल में सब लोग सुखी से रहते थे। लेकिन बहन जी के कार्यकाल के बाद गुंडों का राज शुरू हो गया।


आज की सरकार में बैठे लोग बहनजी के शासन को याद करके उन्हीं की नकल करके कानून चलाने की कोशिश करते हैं।लेकिन उसके लिए भी छमता चाहिए।


जिसने कानून हाथ में लिया उसको बहन जी ने क्षमा नहीं किया।


बहन जी ने सिर्फ विकास कार्य किया और 2022 में बसपा की बहुमत की सरकार बनेगी।


बहन जी के विकास कार्यों को सुनते- सुनते लोग थक जाते हैं। इसीलिए बहन जी ने पत्रक जारी करके अपने मुख्यमंत्रीत्व काल के विकास कार्यों को इस पत्रक के माध्यम से बताने का काम किया है। और यकीन मानिए बहन जी द्वारा इतने ज्यादा विकास कार्य किए गए हैं कि इस पत्रक के पन्ने भी कम पड़ गए।


कायम रजा को बहन जी ने आशीर्वाद दिया है तो अब आपका भी कर्तव्य बनता है कि घर-घर जाकर कायम रजा के लिए वोट मांगे और उन को जीत दिलाएं।


हम लोगों का उद्देश्य एक है हम बंट नही सकते, हमें एकजुट होने बाकी जरूरत है, अब हम सबको नीले झंडे के साथ बहन मायावती जी को 5वीं बार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लें।


टीम स्टेट टुडे

10 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0