google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

रंग ला रही है सतीश चंद्र मिश्रा की मेहनत और बहनजी के शासन का वो दौर बढ़ा रहा है बीएसपी की ताकत



बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र की अध्यक्षता में सैकड़ों की संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने बहुजन समाज पार्टी को ज्वाइन किया।


लोक जनशक्ति पार्टी की महिला विंग की अध्यक्ष प्रतिभा गुप्ता अपनी हजारों समर्थकों के साथ माननीय श्री सतीश चंद्र मिश्र जी के धर्मपत्नी की अध्यक्षता में ने बसपा पार्टी का दामन थामा ।



इस मौके पर बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि आज बहन जी के नेतृत्व में आपने पार्टी ज्वाइन किया है आप सबका मैं स्वागत करता हूँ। आज आप अपने घर में वापस आये हैं। आप अभी तक भटके हुए थे। समाजवादी पार्टी के क्रिया कलाप किसी से छुपे नहीं। इनकी सरकार का माफियागिरी,दंगे फसाद,गुंडागर्दी कोई भूल नहीं सकता। मुज़्ज़फर नगर दंगों के जख्मों को कोई नहीं भर सकता है। चारो तरह दुःख का माहौल पसरा था और समाजवादी पार्टी के लोग सैफई महोत्सव मना रहे थे। सैफई में चारों तरफ नाच-गाना चल रहा था। और जनता भूख और दंगों से परेशान थी।


भाजपा के बारे में तो कुछ कहने की जरूरत नहीं आपके सामने सब कुछ है। भाजपा खाली उन्माद फैलाती है,आपस में लड़ाती है,सबको डरा के रखती है।



सपा-भाजपा में ज्यादा फर्क नहीं ये अंदरूनी रूप से इन दोनों पार्टियों का एक ही मकसद में आपस में एक दूसरों को लड़वाए और राज करें। ये दोनों पार्टी मिली हुई है। जैसे भाजपा में कुछ चुनिंदा पूंजीपति देश चला रहे हैं वैसे ही सपा में भी कुछ चुनिंदा ठेकेदार ही सब काम करते थे। भाजपा तो विकास शब्द जानती ही नहीं है उनके शब्दकोष में सिर्फ विनाशकारी शब्द हैं।


बहन जी के सरकार को बस याद कीजिये कानून का राज कितना मजबूत था। कोई अपराध नहीं था कोई वसूली नहीं होती थी। बहन जी ने अल्पसंख्यक समुदाय का हमेशा ध्यान दिया है। अल्पसंख्यक आयोग का गठन बहन जी ने किया है ,अब वक्त आ गया है की आप भी बसपा का सपोर्ट करें।


लखनऊ से बसपा के पश्चिम प्रत्याशी कायम रजा के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने बसपा जॉइन किया है। जिसमें नफीस खान,माविया,मुस्ताक अली, राम सिंह भारतीय,मोहमद राकीम,नबी हसन,जितेंद्र गौतम,मुनीश रजा,सुनील गौतम,राकेश कश्यप शामिल हैं।


टीम स्टेट टुडे




2 views0 comments

Comments


bottom of page