google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

UCC के खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मुहिम


नई दिल्ली, 5 जुलाई 2023 : ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बुधवार को एक पत्र जारी कर लोगों से अपील की है कि यूनिफॉर्म सिविल कोड के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएं। चिट्ठी के जरिए एक बार कोड भी दिया गया है, जिसको स्कैन करके अपनी राय सीधे भारत के विधि आयोग तक पहुंचा जा सकते हैं। चिट्ठी के माध्यम से यह अपील की गई है कि ज्यादा से ज्यादा लोग समान नागरिक संहिता के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएं।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मोहम्मद फजलुरेहीम मुजद्दीदी के नाम से जारी पत्र में कहा गया कि हमारे देश में समान नागरिक संहिता को लागू करने का माहौल बनाया जा रहा है, इसके जरिए अलग-अलग धर्मों और संस्कृतियों की स्वतंत्रता पर चोट पहुंचायी जा रही है।

चिट्ठी के अनुसार, भारत के विधि आयोग ने देश के शहरों से समान नागरिक संहिता के बारे में राय मांगी है, हमें इस सम्बंध में बड़े पैमाने पर उत्तर देना चाहिए और समान नागरिक संहिता का विरोध करना चाहिए। चिट्ठी में एक बार कोड भी लगाया है। लोगों से अपील की गई है कि इस पर क्लिक करें और जीमेल 'खुलने पर उत्तर सामग्री आपके समक्ष आ जायेगी, आप वहां अपने नाम और सेंड के बटन पर क्लिक कर दे। आपका जवाब विधि आयोग तक सीधे पहुंच जाएगा।

0 views0 comments

Comments


bottom of page