google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

राहुल गांधी के ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी ने किया आगाह- कहा, सत्ता के लालच में यूपी को बदनाम ना करें



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सीधे निशाने पर लिया है। राहुल गांधी के एक ट्वीट पर यूपी के सीएम ने करारा प्रहार किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा है कि यूपी को बदनाम करना और प्रदेश की जनता को अपमानित करना छोड़ दें। राहुल गांधी सत्ता के लोभ में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं।



राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम योगी ने पलटवार करते हुए लिखा


'प्रभु श्री राम की पहली सीख है- 'सत्य बोलना' जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।'


क्या किया है राहुल गांधी ने


दरअसल गाजियाबाद में कुछ मुसलमान लड़कों ने एक वृद्ध मुस्लिम को पकड़ कर मारा-पीटा और फिर उससे जय श्री राम के नारे लगवाए।


इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि-


'मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म, दोनों के लिए शर्मनाक है। इसी तरह समाजवादी पार्टी व अन्य दलों के नेता भी इस मुद्दे को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं।


क्या है पूरा मामला


बुलंदशहर का रहने वाला अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करता है। गाजियाबाद के रहने वाले परवेश ने उससे ताबीज बनवाए। परवेश का कहना है अब्दुल के ताबीज का उसके परिवार पर उलटा असर हुआ।

इसके बाद परवेश ने कल्लू, आदिल और अन्य साथी के साथ मिलकर अब्दुल की पिटाई की। उसकी दाढ़ी काटी और जय श्री राम के नारे लगवाए। इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया।


अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल ,कल्लू आदि लड़के एक दूसरे से पूर्व से ही परिचित थे क्योंकि अब्दुल समद द्वारा गांव में कई लोगों को ताबीज दिए गए थे। अब्दुल समद का कहना है कि बीते दिनों लोनी बॉर्डर क्षेत्र के हाजीपुर बेहटा निवासी उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई थी। पांच जून को वह रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकला था। परवेश औऱ उसके अन्य साथियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बिठाया और फिर ताबीज के चक्कर में उसकी पिटाई की।


गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थानाक्षेत्र के बेहटा हाजीपुर में ऑटो सवार चार युवकों द्वारा बुलंदशहर के बुजुर्ग को बंधक बनाकर तीन घंटे तक यातनाएं देने व दाढ़ी काटने के मामले में मुख्य आरोपी परवेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, सोमवार को दो अन्य अभियुक्त कल्लू व आदिल की भी गिरफ्तारी की गई है।


बता दें कि गत पांच जून को हुई घटना में पुलिस ने दो दिन बाद सिर्फ मारपीट का केस दर्ज किया था, लेकिन नौ दिन बाद घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई।


इसी वीडियो की सच्चाई जाने बगैर राहुल गांधी और अन्य पार्टियों ने योगी सरकार पर हमला बोला। जिस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार करते हुए पूरे विपक्ष को कठघरे में खड़ा किया है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

20 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0