google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम योगी को ट्विटर पर मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज


लखनऊ, 16 जुलाई 2023 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इंटरनेट मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। मामले में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन की मानिटरिंग टीम ने शनिवार शाम को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजनीतिक हस्तियों, सरकार और मंत्रियों से जुड़े सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर रखने वाली साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन की निगरानी टीम ने शनिवार शाम को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एफआईआर में कांस्टेबल राजेश तिवारी ने कहा कि उन्हें एक ट्वीट देखने को मिला।

जिसमें मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। वकील कल्पना श्रीवास्तव के हैंडल से एक ट्विटर पोस्ट में कहा गया कि एक यूजर खालिद कुरेशी उर्फ राक कुरेशी ने सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

महिला वकील ने यह भी कहा कि यूजर ने अपने कुछ अपमानजनक पोस्ट हटा भी दिए हैं। तिवारी ने कहा। साइबर सेल के SHO मोहम्मद मुस्लिम खान ने कहा क‍ि धारा 504, 507 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 505 और आईटी अधिनियम की धारा 66 दर्ज की गई है। आगे की जांच जारी है।

0 views0 comments

Comentarios


bottom of page