संकल्प है कांग्रेस का 2022 में यूपी में सरकार बनाने का – प्रियंका के आह्रवाहन पर एकजुट कांग्रेसी





प्रशिक्षण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को श्रीमती प्रियंका गांधी ने दिया जीत का मंत्र
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया झंडारोहण कर किया प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्दघाटन
आमजन के हित और न्याय की विचारधारा और समान सामाजिक सरोकार से लगाव रखती है कांग्रेस- अजय 
प्रशिक्षण शिविर कांग्रेस जनों में करेगा नव ऊर्जा का संचार -अजय कुमार लल्लू
उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार की बाढ़-अजय कुमार लल्लू
आवाज उठाने वालों का उत्पीड़न करती है भाजपा की तानाशाह योगी सरकार-अजय कुमार लल्लू
प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार पुनः शुरू करेगी विकास चक्र -अजय कुमार लल्लू



कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रशिक्षण शिविर में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने को लेकर जीप का मंत्र दिया, श्रीमती प्रियंका गांधी ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के सरकार के समय में उत्तर प्रदेश खुशहाल था विकास के पथ पर खूब तरक्की की, लेकिन गैर कांग्रेसी सरकारों में यह विकास का पहिया रुक गया है, उत्तर प्रदेश के नौजवानों को रोजगार के लिए प्रदेश से बाहर जाना पड़ रहा है रोजगार का प्रदेश में संकट है, आप सभी कांग्रेस जनों की जिम्मेदारी है कि आप जनता की आवाज बनकर आगे आएं भाजपा सरकार अपना ध्यान सिर्फ और सिर्फ प्रचार प्रसार पर केंद्रित की हुई है लेकिन उनको शायद यह पता नहीं कि जनता सब चीजों का हिसाब रखती है आज बिजली का संकट है भारतीय जनता पार्टी जब विपक्ष में थी तब बिजली कटौती पर प्रदर्शन करती थी लेकिन आजकल यूपी के ज्यादातर गांव कस्बे और शहर बिजली कटौती से हलकान है अनियोजित लाख डाउन की वजह से जनता पहले से ही परेशान है, और उस पर इस जुल्मी सरकार के द्वारा बिजली के मोटे मोटे बिल पकड़ा दिए जा रहे हैं, जबकि बिजली कटौती पर सरकार चुप है उत्तर प्रदेश का युवा रोजगार को लेकर आस लगाए बैठा है लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है अपराध दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है महंगाई की वजह से जनता की कमर टूट चुकी है आप सभी कांग्रेस जन इस सरकार की कमियों को लोगों के बीच में ले जाने का काम करें।



उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बरेली में आयोजित पदाधिकारियों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत झंडारोहण कर की, प्रभातफेरी निकाली गईं जिसका जगह जगह जनता ने भव्य स्वागत किया प्रशिक्षण शिविर को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कहा कि जिस तरह देश व प्रदेश में भय का वातावरण है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है, महंगाई से हर तरफ हाहाकार है, जनता के कल्याण के बजाय सरकार समाज में जहर घोलने का काम कर रही है और कोरोनाकाल के समय अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बावजूद पेट्रोल, डीजल व आवश्यक खाद्य वस्तुओं के दाम निरंतर बढ़ते जा रहे हैं जिसका कारण सिर्फ और सिर्फ सरकार की गलत नीतियां है, जिससे आम जनमानस की आर्थिक स्थिति अत्यंत दयनीय हो चुकी है, और लगातार मंहगाई आसमान छूती जा रही है।



अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज नही है,हत्या, लूट, बलात्कार की हर तरफ बयार है, भाजपा का मनमानी तानाशाही और क्रूरता पूर्ण शासन की कमियों को बताने या उसके विरुद्ध आवाज उठाने वालों का उत्पीड़न करता है,लोकतांत्रिक मूल्यों की लगातार अवहेलना करती भाजपा जनकल्याण को बाधित कर रही है वही कांग्रेस लोकतांत्रिक मूल्यों सहित जनसरोकारों के प्रति गम्भीरता से प्रतिबद्ध है यह संदेश जनता तक पंहुचा ने की जिम्मेदारी कांग्रेसजनों पर है। उंन्होने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में इस जनविरोधी तानाशाह सरकार को कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में जनता के साथ खड़े होकर उखाड़ फेंकने का काम कांग्रेस करेगी। कांग्रेस उत्तरप्रदेश के गौरव, स्वभिमान व अभिमान के साथ विकास की मुख्यधारा में पुनः शामिल कराने के लिये शानदार विकल्प देकर कुशासन का अंत करेगे।



पलिया में कांग्रेस के उपवास का दूसरा दिन


आज़मगढ़ के रौनापार थाने के पलिया गांव में हुए पुलिसिया उत्पीड़न के खिलाफ रिक्शा स्टैंड पर कांग्रेस के प्रदेश संगठन सचिव अनिल यादव, प्रदेश सचिव संतोष कटाई, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष अमर बहादुर यादव, एनएसयूआई सचिव मंजीत यादव और विशाल दुबे उपवास सत्याग्रह पर हैं।


कांग्रेस पार्टी लगातार दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही और ग्रामीणों पर दर्ज फ़र्ज़ी मुकदमें की वापसी जैसी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। उपवास पर बैठे प्रदेश संगठन सचिव अनिल यादव ने कहा कि पलिया के पीड़ितों को जबतक न्याय नहीं मिलेगा तबतक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।



ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा पर कांग्रेस के तेवर सख्त


यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर कांग्रेस ने तेवर सख्त कर लिए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा कि हमारे संविधान निर्माताओं की सोच थी कि लोकतंत्र स्वस्थ एवं पारदर्शी हो लेकिन सत्ता के लुटेरे बीजेपी के लोग लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं। जो भी विपक्ष को कमजोर बता रहे क्या वह लोकतंत्र में तालिबानी विरोधी तरीका गोली-कट्टा बारूद से लैस सत्ता की तरह ही विपक्ष को चाहते हैं।


टीम स्टेट टुडे

Recent Posts

See All