google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

डीएम की अध्यक्षता में उद्यमियों/व्यवसासियों एवं गैर सरकारी संगठनों के साथ बैठक


पीलीभीत, 17 जनवरी 2022 : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार की अध्यक्षता में उद्यमियों/व्यवसासियों एवं गैर सरकारी संगठनों के साथ समीक्षा बैठक कार्यालय कक्ष में सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी द्वारा उद्यमियों/व्यवसासियों एवं गैर संगठन से परिचय प्राप्त किया। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने विगत पर में उद्यमियों/व्यवसासियों एवं गैर संगठनों के द्वारा पार्क, चैराहों आदि स्थानों पर कराये गये कार्यों के सम्बन्ध में जानकारी ली गई। इस दौरान जिलाधिकारी ने सभी से आवह्न करते हुये कहा कि विगत वर्ष में जिनके जिनके द्वारा चैराहों एवं पार्कों का सौन्दर्यीकरण कराया गया वह स्वयं उनके पार्कों एवं चैराहों की देखभाल व रंगाई पुताई कराना सुनिश्चित करें जिससे की शहर सुन्दर दिखे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वर्ष जो भी उद्यमियों/व्यवसासियों एवं गैर संगठनों आंगनवाडी केन्द्रों, शहर व स्कूलों में जो भी कार्य कराना हैं वह अपनी क्षमता व स्वेच्छा से करा सकते है। इसके साथ ही उन्होंने उप जिलाधिकारी सदर को निर्देश दिये जो भी चैराहे से रह जाते है उन्हें जिला प्रशासन के सहयोग से कराना सुनिश्चित किया जाये। जिलाधिकारी ने सीएसआर के महत्व को बताते हुये सभी उद्यमियों/व्यापारियों से आवह्न करते हुये कहा कि जनपद के विकास के लिए हर व्यक्ति सहयोगी बने एवं इस सन्दर्भ में जिला प्रशासन आपके सहयोग के लिए सदैव तत्पर है।

बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी (वि./रा.), नगर मजिस्टेªट, उप जिलाधिकारी सदर, जिला गन्ना अधिकारी, उपायुक्त उद्योग, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका व उद्यमियों/व्यवसासियों एवं गैर संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्टर-रमेश कुमार

4 views0 comments