google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

बड़ी चर्चा है प्रयागराज में शराब तस्कर और पुलिस के बीच इस मुठभेड़ की



संगम नगरी प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में वीरेंद्र पटेल नाम का शराब तस्कर गोली लगने से घायल हो गया है। उसे घायलावस्था में इलाज के लिए स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल भेजा गया है।


मुठभेड़ में गिरफ्तार शराब तस्कर वीरेंद्र पटेल के पास से पुलिस ने तमंचा, बाइक और अवैध शराब सहित अन्य सामग्री भी बरामद की है। एसपी गंगापार धवल जयसवाल के मुताबिक मुठभेड़ में गिरफ्तार शराब तस्कर सराय ममरेज थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके खिलाफ प्रयागराज के अलग-अलग थानों में 14 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।



यह लंबे समय से जहरीली शराब के अवैध कारोबार में शामिल है। कुछ समय पहले ही प्रयागराज पुलिस ने इसको वांछित घोषित किया है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई थी। इसी दरमियान सूचना मिली कि नवाबगंज इलाके में शराब तस्कर वीरेंद्र पटेल अपने कुछ साथियों के साथ अवैध शराब बेचने के लिए आने वाला है।



इस दौरान पुलिस की टीमें बैरिकेडिंग कर चेकिंग और छापेमारी की कार्रवाई कर रही थी। तभी नवाबगंज के श्रृंगवेरपुर इलाके में पुलिस को देखते ही शराब तस्कर वीरेंद्र पटेल ने पुलिस के रोकने पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस ने खुद को बचाते हुए आत्म रक्षार्थ फायरिंग की, जिसमें शराब तस्कर के पैर में गोली लगी है और उसको घायलावस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।


पुलिस ने मौके से शराब तस्कर के पास से एक तमंचा और बाइक सहित अवैध शराब और अन्य सामग्री बरामद की है। संबंधित थाने में उसके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर पुलिस की तरफ से आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।



विकास मिश्रा (प्रयागराज)
विकास मिश्रा (प्रयागराज)

रिपोर्ट - विकास मिश्रा (प्रयागराज)

टीम स्टेट टुडे















विज्ञापन
विज्ञापन

20 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0