google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अपने ऊपर शारीरिक हमले की आशंका, मेरी दो बेटियां-पति बॉर्डर पर'


लखनऊ, 11 फरवरी 2023 : रामचरित मानस विवाद में अपनी ही पार्टी के स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार करने वाली सपा नेता रोली मिश्रा तिवारी ने अपने ऊपर हमले की आशंका जताते हुए सीएम योगी और पीएम मोदी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि श्रीरामचरितमानस के समर्थन में उतरने पर अराजक तत्वों का बड़ा समूह सोशल मीडिया पर मुझ पर हमलावर है। मुझे अपने ऊपर किसी भी शारीरिक हमले की आशंका है। बकौल रोली, मेरी दो छोटी बच्चियां हैं और पति बॉर्डर पर तैनात हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, पीएमओ, सीएम योगी और योगी दफ्तर के अलावा यूपी डीजीपी और यूपी पुलिस को भी टैग किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोली तिवारी मिश्रा, रामचरित मानस विवाद को लेकर मुखर होकर स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ टिप्पणी कर रही हैं। उन्होंने मौर्य पर रासुका तक लगाने की मांग की है।

इस ट्वीट के बाद रोली तिवारी मिश्रा ने कहा कि जब से श्रीरामचरितमानस के समर्थन में बोला है एक झुंड मुझ पर निम्नता की हद तक हमलावर है। उन्होंने कहा कि इतना विरोध देखकर लग रहा है कि मैं भारत में नहीं पड़ोसी मुल्क़ में रह रही हूं।

वह लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य के पुराने कथनों का उल्लेख कर रही हैं, जिसके कारण उन्हें सपा समर्थकों की जबरदस्त आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। बागी तेवरों के साथ रोली ने यहां तक कह दिया है कि पति देश की सीमा पर राष्ट्रद्रोहियों से लड़ रहे हैं और मैं देश के अंदर सनातन द्रोहियों से लड़ रही हूं। बताया जा रहा है कि रोली के इन तेवरों से अखिलेश यादव भी नाराज हैं। लेकिन रोली के निशाने पर सिर्फ स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक हैं, वह बीच बीच में अखिलेश यादव की तारीफों के भी पुल बांध रही हैं।

4 views0 comments

Comments


bottom of page