google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'अहमदाबाद की पिच से आग निकलती है या वो डरावनी है?'


नई दिल्ली, 17 जून 2023 : एशिया कप को लेकर चल ही तनातनी खत्म हो चुकी है। पाकिस्तान के हाइब्रिड मॉडल को स्वीकार कर लिया गया है। अब इस साल भारत में होने वाले 50 ओवर के वर्ल्ड कप को लेकर बातचीत शुरू हो चुकी है। माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि, पीसीबी की चाहत है कि इस मैच को अहमदाबाद की जगह किसी और मैदान पर शिफ्ट किया जाए। इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने इस मांग को लेकर पीसीबी को आड़े हाथों लिया है।

पीसीबी पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अहमदाबाद में ना खेलने का फैसला शाहिद अफरीदी को बिल्कुल भी रास नहीं आया है। एक लोकल चैनल के साथ बातचीत करते हुए अफरीदी ने अपने ही देश के बोर्ड की जमकर क्लास लगाई है।

उन्होंने कहा, "वह क्यों अहमदाबाद की पिच पर खेलने से मना कर रहे हैं? क्या उस पिच से आग निकलती है या फिर वो डरावनी है? जाइए खेलिए और जीत दर्ज कीजिए। अगर आपको लगता है कि यह चैलेंज होने वाला है, तो उससे पार पाना का तरीका धमाकेदार जीत ही है। पाकिस्तान टीम की जीत हो यही आखिर में मायने रखता है। इसको पॉजिटिव तरीके से लीजिए। अगर भारतीय टीम वहां पर आरामदायक महसूस करती है, तो आपको वहां पर जाकर उनके दर्शकों के सामने उन्हें हराना चाहिए।"

अहमदाबाद में खेलने को तैयार नहीं पाकिस्तान

रिपोर्ट्स की मानें, तो आईसीसी के अधिकारियों ने पीसीबी के चैयरमैन नजीम सेठी के साथ पाकिस्तान में बैठक में हिस्सा लिया। जहां बातचीत के दौरान पीसीबी के अध्यक्ष ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेलने से साफतौर पर इनकार किया। पीसीबी का कहना है कि वह अहमदाबाद में सिर्फ नॉकआउट मैच खेलने के लिए तैयार हैं। माना जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने मैच चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में आयोजित करने की मांग की है।

0 views0 comments

Comments


bottom of page