google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सेवा, संस्कार और संस्कृति का अनुपम उदाहरण पेश करता है गाजियाबाद का गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा



गाजियाबाद के गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में डॉक्टर कमल जी एवं उनकी पूरी टीम के द्वारा गुरुद्वारा सिंह सभा के महामंत्री एसपी सिंह ओबरॉय जी मेहनत और लगन से एक टीम बनाकर फ्री हेल्थ चेकअप कैंप लगाया गया।

चेकअप कैंप में कई तरीके की जांचों का आसपास के क्षेत्र वासियों ने लाभ उठाया गुरुद्वारा सिंह सभा के आसपास सभी ऐसे समाज के व्यक्ति रहते हैं जिन्हें इस तरीके के चेकअप कैंप की हमेशा जरूरत रहती है।



जब कभी भी डॉक्टर्स की टीम इस तरीके के सफल प्रयास करती है तो गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की पूरी प्रबंधक कमेटी हर तरीके से उनका सहयोग करने के लिए तत्पर तैयार रहती है। गुरुद्वारे का मेन मकसद होता है कि जरूरतमंद लोगों को ज्यादा से ज्यादा इसका लाभ पहुंचाया जाए। अक्सर डॉक्टर की फीस और दवाइयां और अनेकों तरह की जो जांच होनी है लैब वाले इतने अधिक पैसे मांग लेते हैं कि हर आदमी की क्षमता नहीं होती। कई बार लोगों की जान तक चली जाती है।



गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के प्रधान इंदरजीत सिंह टीटू ने बताया कि रविवार को गुरुद्वारे में आयोजित हुए फ्री चेकअप कैंप को सफल बनाने में सबसे बड़ा सहयोग सभी डॉक्टर्स का रहा और सबसे ज्यादा सहयोग गुरुद्वारा सिंह सभा के महामंत्री एसपी सिंह ओबरॉय जी का देवेंद्र चौहान जी का आरडब्ल्यू के पदाधिकारी रितेश कसाना शेरा भाई हमारे साथी यादराम जी कुलविंदर सिंह ओबरॉय हरविंदर सिंह जी (काकू) हरदीप ओबरॉय का रहा।

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की तरफ से आए हुए सभी डॉक्टर्स का जांच करने वाली टीम का गुरु घर की तरफ से प्रबंधक कमेटी ने स्वरूपा साहब देकर आभार प्रकट किया और उनकी हौसला अफजाई करी।


टीम स्टेट टुडे



189 views0 comments