google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'राहुल के सिद्धांतों से हुए प्रेरित', ओडिशा में शामिल हुए दो पूर्व IAS


भुवनेश्वर, 23 जुलाई 2023 : ओडिशा प्रदेश के दो रिटायर्ड IAS और दो OAS अधिकारी रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सेवानिवृत्त अधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी के सिद्धांतों से प्रेरित होकर हम कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

बता दें कि दो सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी पंचानन दास और विश्वनाथ आचार्य कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वहीं, दो सेवानिवृत्त ओएएस अधिकारी रवींद्रनाथ मिश्रा और उद्धव करने ने भी पार्टी ज्वाइन कर लिया है।
कांग्रेस में शामिल होने के बाद रिटायर्ड अधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी के सिद्धांतों से प्रेरित होकर हम कांग्रेस में शामिल हुए हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद पंचानन दास ने कहा कि कांग्रेस में आने का मकसद गरीब मजदूर के लिए काम करना है।

उन्होंने कहा कि अब तक हम संघर्ष करते हुए आए हैं और आगे भी संघर्ष करते रहेंगे। मुझे टिकट नहीं चाहिए और न ही मांगूंगा। मैं स्वेच्छा से लोगों के लिए काम करने आया हूं। इधर, विश्वनाथ आचार्य ने कहा कि समाज में कुछ बदलाव की जरूरत है, लोगों की भी अपेक्षा है, उसी उद्देश्य से मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ हूं।

'बीजद एक व्यक्ति की सेना'

सेवानिवृत्त ओएएस अधिकारी रबींद्र नाथ मिश्रा ने कहा कि बीजद एक व्यक्ति की सेना है, राजनीतिक दल नहीं। इसलिए मैं कांग्रेस में शामिल हुआ। उद्धव कर ने कहा कि अगर कांग्रेस जमीनी स्तर से काम करेगी तो वह उठ खड़ी होगी। इस अवसर पर प्रभारी चेल्ला कुमार, पीसीसी अध्यक्ष शरत पटनायक, अभियान समिति के अध्यक्ष बिजय पटनायक, विधायक संतोष सिंह सलूजा, विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति उपस्थित रहे।

0 views0 comments

Comentarios


bottom of page