google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

जयंत चौधरी का प्रभाव चुंबक की तरह खींच रहा है नेताओं और कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय लोकदल में



राष्ट्रीय लोकदल का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। जयंत चौधरी ने जब से कमान संभाली है हर दिन का पार्टी की गतिविधियों का खाका खींचा जा रहा है। एक एक कर सभी पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी में आमंत्रित किया जा रहा है।


ऐसे सभी नेता और कार्यकर्ता जो किसी भी दौर में रालोद के साथ रहे हैं उन्हें तलाश कर पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया जा रहा है।


रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंदरजीत सिंह के मुताबिक जयंत चौधरी इस बात को लेकर बहुत संजीदा हैं कि पार्टी में हर जाति-धर्म-वर्ग का प्रतिनिधित्व हो। ऐसे प्रत्येक जाति, प्रत्येक धर्म का व्यक्ति और पुराने सभी नेता जो राष्ट्रीय लोकदल में आस्था रखने वाले है, जो कभी भी पार्टी के टिकट पर सांसद या विधायक रहे हैं, जिन्हों ने कभी मंत्रीपद संभाला है वो सभी पार्टी में वापसी करें यही प्राथमिकता है।


स्वर्गीय प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह जी के साथ जो लोग कभी कंधे से कंधा मिलाकर चले उन सभी को पार्टी महत्वपूर्ण स्थान दे रही है।


अब उन पुराने नेताओं कार्यकर्ताओं का एक ही लक्ष्य एक ही संकल्प है कि हर तरीके से मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत किया जाए।


इसी कड़ी में थानाभवन के पूर्व विधायक अब्दुल वारिस राव अपनी माता राव मुसरत बेगम के साथ राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

11 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0