google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

कपिल मिश्रा ने युवा संवाद के जरिए बसपा के लिए जुटाया जनसमर्थन



बसपा युवा संवाद कार्यक्रम की शुरुवात हरदोई से कपिल मिश्र के नेतृत्व में किया गया। कपिल मिश्र के साथ अरुण दिवेदी ,पूर्व मंत्री नकुल दुबे ,हरदोई के बसपा प्रत्याशी तिलक चंद्र पासी और सुनील पांडेय मंच पर मौजद रहे।


कपिल मिश्रा ने हरदोई में युवा संवाद की शुरुआत में कहा कि मैं आपके बीच मुख्य अतिथि नहीं आपका साथी बनने आया हूँ ।


आज ही पुरे प्रदेश में TET की परीक्षा थी। इस सरकार में उसका पेपर भी लीक हो गया। आप सब समझते होंगे कि सरकार में बैठे लोगों की मदद के बिना पेपर लीक नहीं हो सकता है।


सरकार प्रदेश के युवाओं के लिए गंभीर नहीं है सरकारी भर्तियों में धांधली कराकर मेहनतकश युवाओं का भविष्य खराब करने पर आतुर है।


अभी दो दिन पहले नीति आयोग का सर्वे आया है की हमारा प्रदेश गरीबी के मामले नीचे से तीसरे नम्बर पर आता है।


भाजपा सरकार जो लाखों करोड़ विज्ञापन में खर्चा कर रही क्या वो रोजगार देकर इस प्रदेश का मान सम्मान नहीं बढ़ा सकती ?


भाजपा सरकार आरक्षण विरोधी सरकार है। ये सरकारी सम्पति बेचकर नौकरियां और आरक्षण दोनों खत्म करना चाह रहे हैं। क्योंकि किसी भी प्राइवेट कम्पनी में आरक्षण लागू नहीं होता है।


आप सभी युवाओं के लिए बहन जी हमेशा से चिंता करती हैं इसलिए उन्होंने अभी संविधान दिवस के दिन ही प्राइवेट कंपनियों में आरक्षण लागू करने की मांग की। क्योंकि उन्हें पता है की भाजपा वाले सरकारी नौकरियां ख़त्म करके आपका हक़ आपसे छीन लेना चाहते हैं।


भाजपा वाले युवाओं को पकौड़े बेचने को कहते हैं अरे हम पकौड़े भी कहाँ से बेचे साहब जब आपने महंगाई

इतनी बढ़ा दी है की तेल के दम आसमान छू रहे हैं।


इस सरकार ने जनता का पैसा सिर्फ विज्ञापन में बर्बाद किया है। और मैं ऐसे ही नहीं बोल रहा मेरे पास RTI है।

जेवर एयरपोर्ट के नाम पर भाजपा सरकार आज कल अपनी पीठ थपथपा रही है। आपको बता दूँ ये प्रोजेक्ट बहन जी का है,जमीन आवंटन से लेकर एयरपोर्ट की सरंचना कैसे होनी है सब बहन जी ने अपनी सरकार के समय प्रस्ताव बनाकर केंद्र सरकार को सौंप दिया था।

बहन जी के शासनकाल में युवाओं के लिए अनेकों स्टेडियम,खेल कूद के क्षेत्र में बहुत सी योजनाएं लागू की गई थी एवं तरह तरह के विकास कार्य किये गए थे ।

नोएडा को एफ़ वन ट्रैक दिया जिसने प्रदेश का नाम पुरे विश्व में बढ़ाया है।

2007 से लेकर 2012 तक नोएडा का विकास किया गया। आज विदेशों से लोग जब नोएडा आते है तो बहन जी की तारीफ करते नहीं थकते।

नोएडा के विकास के बाद वहां कॉर्पोरेट सेक्टर खुले ,कॉलेज खुले और तरह-तरह के व्यापार के साधन खुले। नोएडा का विकास होने के बाद अगल बगल के तमाम जिलों से बेरोजगारी ख़त्म हो गई। दिल्ली से अच्छी लाइफस्टाइल है नोएडा की।

भाजपा सबसे ज्यादा गलत इस्तेमाल सोशल मीडिया का कर रही है। वो भ्रामक खबरें फैला कर प्रदेश में आपसी भाई-चारा तोड़ने का काम कर रही है।

सोशल मीडिया एक बहुत ही शक्तिशाली माध्यम है। आज सोशल मीडिया के जरिये सरकारें बन सकती हैं और गिराई भी जा सकती है। इसलिए मैं अपने युवा साथियों से अनुरोध करता हूँ कि आप भी सोशल मीडिया को अपना हथियार बनाइये लेकिन इसका गलत उपयोग ना करें और जो भाजपा वाले गलत उपयोग कर रहे हैं उनको मुहतोड़ जवाब दीजिये।

महिलाएं 3-3 बजे तक कॉल सेंटर में काम करके आराम बिना किसी डर के बहन जी के सरकार में से घर जाती थी। लेकिन अब तो आप हालत देख ही रहे हैं दिल्ली से अच्छी लाइफस्टाइल है नोएडा की।

महिलाओं का दुःख दर्द बहन जी से अच्छा कोई नहीं समझ सकता हैं।आज भी हम किसी भी गांव या शहर जाते हैं तो महिलाएं सिर्फ और सिर्फ बहन जी को याद करती है।आप सुबह अख़बार खोलिये तो महिलाओं के उत्पीड़न और आपराधिक घटनाओं की ही खबर सिर्फ दिखाई पड़ती है।


टीम स्टेट टुडे


#bsp #uttarpradesh #election2022 #bjp #delhi #Inflation #powerful #socialmedia #election2022 #goverment #worker

7 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0