google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मायावती ने सरकार के पेट्रोल तथा डीजल के दाम कम करने के निर्णय को सराहा


लखनऊ, 22 मई 2022 : समय-समय पर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को नसीहत देने वाली बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार के पेट्रोल तथा डीजल के दाम में एक्साइज ड्यूटी कम करने के निर्णय को सराहा है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को भरोसा है कि पेट्रोल तथा डीजल के दाम कम होने से अब महंगाई भी थोड़ा नियंत्रण में आ जाएगी। मायावती ने इसके साथ ही राज्य सरकारों से पेट्रोल तथा डीजल की कीमत में वैट कम करने की मांग की है।

इंटरनेट मीडिया तथा ट्वीटर पर बेहद सक्रिय मायावती ने कहा कि काफी समय बाद अब केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश में हर तरफ बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व तनाव आदि की मार से त्रस्त बदहाल जीवन जीने को मजबूर लोगों को पेट्रोल-डीजल के शुल्क में थोड़ी राहत दी है। मायावती ने इसके साथ ही कहा कि अब तो उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य राज्य सरकारों की जिम्मेदारी बनती है कि वह सभी केन्द्र सरकार की बात मानकर पेट्रोल तथा डीजल पर तत्काल वैट कम करें।

मायावती ने कहा कि इसी प्रकार, अब समय आ गया है कि केन्द्र व राज्य सरकारें, राजनीतिक स्वार्थ व आपसी नफा-नुकसान को त्यागते हुए, साथ मिलकर दिन-प्रतिदिन गंभीर होती जा रही इन राष्ट्रीय समस्याओं पर समुचित ध्यान दें। मायावती को भरोसा है कि अगर ऐसा होता है तो देश में आम जनजीवन सामान्य हो सकेगा।

1 view0 comments

Comments


bottom of page