google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सांसद बृजभूषण के तीखे बोल, कहा-नेताओं की बंधुआ मजदूर बन गई पुलिस


गोंडा, 1 जुलाई 2022 : कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधान के बेटे की मौत के जिम्मेदार यहां के नेता और स्थानीय पुलिस है। पुलिस यहां के नेताओं की बंधुआ मजदूर बन गई है। सांसद ने चेतावनी दी है कि यदि 15 दिन में पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो वह खुद न्याय दिलाने के लिए जरूरी कदम उठाएंगे।

तांबेपुर गांव में प्रधानपुत्र भोलू सिंह की रविवार को हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे कैसरगंज सांसद ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाया। कहा कि यहां की पुलिस जनप्रतिनिधियों के इशारे पर काम कर रही है। गौरा व मनकापुर में कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का काम जनप्रतिनिधियों की शह पर किया जा रहा है। कहा कि घटना के कुछ दिन पूर्व मृतक भोलू ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी लेकिन, पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर कई आरोप लगाए।

सांसद ने अफसरों की कारगुजारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुर्सी पर बैठकर मजे ले रहे हैं, उनसे भी हिसाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह हत्या राजनैतिक प्रतिशोध में की गयी है। घटना की उच्च स्तरीय जांच कराई जाय। हत्यारोपितों की मोबाइल कि काल डिटेल निकाला जाय तो हकीकत सामने आ जाएगी । कहा कि देश में लोकतंत्र है, जिसमें पक्ष व विपक्ष दोनों होगा। प्रश्न यह है कि क्या विपक्ष को रहने का अधिकार नही है। कोटेदारों व विपक्षी प्रधानों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को बचाने के लिये पीड़ित परिवार के परिजनों से कई बार तहरीर बदलवायी गयी है। इस मौके पर मृतक के भाई मनमोहन सिंह, ब्लाक प्रमुख अनिल पासवान, बभनजोत के पूर्व ब्लाक प्रमुख ओम प्रकाश सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बृज किशोर भारती, मनमीत सिंह, दुर्गा वर्मा, लाल साहब, प्रमोद सिंह, राजेश सिंह, कुफैल अहमद, ओम प्रकाश शर्मा, प्रधान तालागंज रिंकू वर्मा, आशीष सिंह, रामप्रकाश सिंह, आदि मौजूद रहे।

क्या था मामला : रविवार को छपिया के तांबेपुर में प्रधान पुत्र भोलू सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने हंगामा किया था। प्रदर्शन करके नाराजगी जताई थी। सांसद ने उसी दिन ट्वीट करके इस मामले में पुलिस पर आरोप लगाया था। एसपी संतोष मिश्रा का कहना है कि प्रकरण में विवेचना चल रही है। तीन लोग पकड़े जा चुके हैं।


0 views0 comments

Comments


bottom of page