google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

नीतीश पर जमकर बरसे अमित शाह, अयोध्या तक का कर दिया जिक्र


मुजफ्फरपुर, 5 नवबंर 2023 : केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने रविवार को बिहार के मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कश्मीर से लेकर राम मंदिर तक का जिक्र किया। उन्होंने नीतीश कुमार को 'पलटूराम' तक करार दे दिया।

लालू, नीतीश और कांग्रेस राम जन्म भूमि को लटकाते रहे

अमित शाह ने संबोधन के दौरान अयोध्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ये लालू, नीतीश और कांग्रेस राम जन्म भूमि को लटकाते रहे। मोदी जी ने भूमि पूजन किया और राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा है। मुजफ्फरपुर वालों आप भी शामिल होइए।

मोदी जी ने ऐलान किया कि पांच साल तक गरीबों को और सहयोग दिया जायेगा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने कल ऐलान किया कि पांच साल तक गरीबों को और सहयोग दिया जायेगा। 26 हजार गरीबों को घर दिया। मुजफ्फरपुर वालों अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं। ये लालू नीतीश और कांग्रेस राम जन्म भूमि को लटकाते रहे। मोदी जी ने भूमि पूजन किया और राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा है। मुजफ्फरपुर वालों आप भी शामिल होइए।

बिहार को नौ साल में मोदी जी ने छह लाख करोड़ रुपये विकास के लिए दिए

अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने बिहार को नौ साल में मोदी जी ने छह लाख करोड़ रुपये विकास के लिए दिए। बिहार में दो वंदे भारत ट्रेन। गया के हवाई अड्डे का आधुनिकीकरण करने का काम किया है।

मोदी जी ने आज देश के 60 करोड़ गरीबों को आगे आने का रास्ता दिया: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने आज देश के 60 करोड़ गरीबों को आगे आने का रास्ता दिया है। लालू जी इंडिया अलाइंस का मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर घोषणा करेंगे? क्या वे अतिपिछड़ा को मौका देंगे। इनलोगों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है। पूरा बिहार गैंगस्टर का अड्डा बना हुआ है।

नीतीश बाबू शर्म करो, लालू के साथ गलबहियां कर रहे हो: अमित शाह

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि नीतीश जी शर्म करो! जिस लालू की खिलाफत कर राजनीति की और जीत दर्ज की आज उसी के साथ गलबहियां कर रहे हैं। ये परिवार की दुकान चलाने वाले लोग हैं। एक को प्रधानमंत्री तो दूसरे को मुख्यमंत्री बनना है। शाह ने कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि तेल और पानी एक साथ नहीं रहते। नीतीश जी आगे आगे देखिए लालू जी आपके साथ क्या करते हैं। अब इनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है।

मोदी जी ने नौ साल में आतंकवाद से निपटने का काम किया: अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा लेकिन मोदी जी ने नौ साल में आतंकवाद से निपटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर हमारा है या नहीं। धारा 370 हटानी चाहिए या नहीं। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में चंद्रमा पर तिरंगा फहराने का काम किया। महिलाओं को 33 प्रतिशत रक्षण देकर महिला सशक्तिकरण का परिचय दिया।

पलटू राम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार की जनता को धोखा दिया

मुजफ्फरपुर में जनता ने जब भी आशीर्वाद दिया इस पलटू राम ने जनादेश का अपमान किया। पलटू राम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार की जनता को धोखा दिया है। मुजफ्फरपुर में गरजे अमित शाह, बोले- पलटू राम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार की जनता को धोखा दिया

2024 में 40 की 40 सीटें दे दीजिए,अमित शाह की जनता से मांग

अमित शाह ने भाषण की शुरुआत में कहा कि मैं बिहार की सभी जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपने 2014 में जीत दिलाई, 2019 में 39 सीट दिलाई। अबकी बार 2024 में आप बची हुई एक सीट का कसर भी पूरा कर दीजिए। इस बार 40 की 40 सीट हमें दे दीजिए।

अमित शाह ने भारत माता की जय से भरी हुंकार

गृह मंत्री अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है तो दोनों हाथ उठाकर प्रचंड आवाज से बोलिए भारत माता की जय।

छठ मैया से प्रार्थना- आने वाले समय में बिहार अपराध से और पलटू राम से मुक्त हो: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि आज ये रैली नहीं रेला दिख रहा है। सबसे पहले मैं बिहार की जनता को छठ महापर्व की शुभकामनाएं देता हूं। छठ मैया से प्रार्थना करता हूं आने वाले समय में बिहार अपराध से और पलटू राम से मुक्त हो।



1 view0 comments

Comments


bottom of page