google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जन्मोत्सव पर गोष्ठी का आयोजन



लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी के जन्मदिवस पर एक गोष्ठी का आयोजन केसी जैन एडवोकेट अध्यक्ष जे पी वाहिनी नेता भारतीय जनता पार्टी के द्वारा संगीत नाटक अकादमी गोमती नगर में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में माननीय बृजेश पाठक ने दीप जलाकर के कार्यक्रम को प्रारंभ किया। मुख्य वक्ता के रूप में प्रशांत भाटिया प्रांत कार्यवाह और विशिष्ट अतिथि के रुप में वर्तमान सांसद बृज लाल, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह मौजूद रहे।


कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि ऐसे आयोजन लगातार होते रहने चाहिए। उन्होंने गोष्टी के आयोजक के सी जैन को धन्यवाद दिया और कहा की युवाओं को ऐसे कार्यक्रम से प्रेरणा मिलती है।


पूर्व डीजीपी बृजलाल ने कहा की ऐसा नहीं है कि गरीब परिवार का व्यक्ति उच्च पद पर नहीं पहुंच सकता। आप लोग हमें ही देख लीजिए मैं किसान का बेटा हूं लेकिन भारत के संविधान में अधिकार दिए जिसके बल पर आज मैं राजसभा सांसद भारतीय जनता पार्टी से हूं ।


प्रशांत भाटिया ने कहा कि हर समय में कोई ना कोई एक नायक हुआ है भगवान राम ने भी जनता और वानरों का सहयोग लेकर के अपने समय में रावण से लड़ाई की थी। वह चाहते तो सेना लेकर करके भी चढ़ाई कर सकते थे।



कार्यक्रम आयोजक के सी जैन ने धन्यवाद दिया और कार्यक्रम में भाषण प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को वरिष्ठ जनों ने सम्मानित किया व मोमेंटो और सर्टिफिकेट वितरण किए गए।


टीम स्टेट टुडे




5 views0 comments

Commentaires


bottom of page