google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

नशेबाज आर्यन खान को बचाने के लिए शाहरुख ने खेला हिंदू-मुस्लिम कार्ड, सेनेट्री पैड में छिपाए ड्रग्स

Updated: Oct 15, 2021



शाहरुख खान के नशेबाज लड़के आर्यन खान ने मान लिया है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया था। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने आर्यन खान समेत कई लोगों को रंगेहाथ नशे के सामान के साथ गिरफ्तार किया था।


आर्यन खान पर NDPC 8 C, 20 B, 27 और 35 की धाराएं लगीं है और इन्हीं धाराओं के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है।


आर्यन खान को बचाने के लिए शाहरुख खान अपने हाई प्रोफाइल संबंधों का बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अपने बिगड़ैल लड़के को छुड़ाने के लिए शाहरुख पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं। इसके साथ साथ अब मुस्लिम कार्ड खेलने की तैयारी भी कर रहे हैं। कई मामलों में जांच एजेंसियों के रडार पर खुद शाहरुख खान भी है। ऐसे में खुद को बचाने और अपने लड़के को गिरफ्त से छुड़वाने के लिए शाहरुख ने सियासी दांव लगवाया है।



इसी क्रम में महाराष्ट्र सरकार के एक मुस्लिम मंत्री के जरिए शाहरुख ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ही कठघरे में खड़ा करवाने की कोशिश की। मामले को सियासी रंग लेता देख एनसीबी हरकत में आई और शाहरुख खान की साजिश का भांडाफोड़ कर दिया।


शरद पवार की पार्टी एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि एनसीबी ने आर्यन खान मामले में साजिशन काम किया है और यह रेड पहले से प्लान की गई थीl


अब इसपर प्रतिक्रिया देते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डेप्युटी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा है,

'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप आधारहीन हैl यह जानबूझकर किया जा रहा हैंl एनसीबी को बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा हैl


उधर, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने ट्वीट कर नवाब मलिक पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आर्यन सुशांत सिंह राजपूत नहीं, बल्कि खान हैं इसलिए नवाब मलिक इतना चिल्ला रहे हैं। क्यों कि उनका नाम खान है, इसलिए उन्हें पीड़ित बताया जा रहा है. सुशांत राजपूत हिंदू थे, इसलिए उन्हें ड्रग्स एडिक्ट बताया गया था।


इस बीच आर्यन खान की जमानत याचिका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दी हैl इसके चलते आर्यन खान को बीती रात मुंबई के आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी हैl उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया हैl उनके साथ अन्य सात आरोपी भी जेल की सलाखों के पीछे हैं।



इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि, ये वीडियो एनसीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि, कैसे एक लड़की सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपा रही है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, NCB ने बताया है कि यह मुनमुन के कमरे से सीजरिंग का वीडियो है और इसे क्रूज पर सर्चिंग के दौरान बनाया गया था। हांलाकि स्टेट टुडे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन जिस व्यक्ति ने इसे पोस्ट किया है उसका कहना है कि वीडियो सही है।


सिर्फ इतना ही नहीं शाहरुख खान ने कई मीडिया घरानों को भी मैनेज किया है। कई बड़े चैनल, अखबार और पोर्टल शाहरुख के बेटे को बचा-बचा कर खबर लिख रहे हैं।


इस बीच शाहरुख खान को एक कोचिंग के विज्ञापन से भी बाहर कर दिया गया है। जाहिर है जो शाहरुख खान अपनी औलाद को बिगड़ने से नहीं रोक पाए वो देश-दुनिया के बच्चों के लिए भला रोल मॉडल कैसे हो सकते हैं।


टीम स्टेट टुडे




186 views0 comments