google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

नुसरत जहां का इरादा सिर्फ लव जेहाद नहीं भारत में सांस्कृतिक जेहाद फैलाना है– मोहरा है निखिल जैन




नुसरत जहां का इरादा है भारत की पूरी नस्ल को बर्बाद और तहस-नहस करना - निखिल जैन तो मोहरा हैं 

मल्टीपल लव जेहाद और रहस्यमयी साजिशों की चलती फिरती फैक्ट्री है नुसरत जहां – हकीकत जानकर हैरान रह जाएंगे आप!


बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां के खतरनाक इरादे अब देश दुनिया के सामने धीरे-धीरे आ रहे हैं।


नुसरत ने ना सिर्फ पश्चिम बंगाल के जाने माने उद्योगपति निखिल जैन को लव जिहाद का शिकार बनाया बल्कि उसका इरादा भारत में सांस्कृतिक जेहाद फैला कर पूरी नस्ल को बर्बाद करना है।


जिस काम को मुस्लिम कट्टरपंथी लंबे समय तक भारत में चाह कर भी नहीं कर पाए नुसरत ने एक झटके में उस भारतीय संस्कृति और सामाजिक तानेबाने को तहस नहस करने का दुस्साहस किया है।



भारतीय हिंदू समाज में शादी-ब्याह का बंधन बहुत पवित्र माना जाता है। पश्चिम बंगाल के जाने माने उद्योगपति निखिल जैन, मुस्लिम अभिनेत्री नुसरत जहां के लव जेहाद का शिकार हो गए और हकीकत सामने आने के बाद वो तलाक चाहते हैं। जिस नुसरत जहां ने निखिल के साथ तुर्की में शादी कर सुर्खियां बटोंरी वही नुसरत जहां अब इस शादी को शादी ही नहीं मान रही।



नुसरत ने 9 जून को बयान जारी किया है। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत ने स्टेटमेंट में कहा कि उनकी और निखिल की शादी तुर्की क़ानून के हिसाब से हुई थी, जो भारत में वैध नहीं है। इसके अलावा, चूंकि यह दो अलग-अलग मज़हब के लोगों की शादी थी तो इसे भारत में स्पेशल मैरेज एक्टर के तहत दर्ज़ करवाना चाहिए था, जो नहीं हुआ। क़ानून के अनुसार, यह शादी नहीं, बल्कि एक रिलेशनशिप या लिव-इन रिलेशनशिप है। इसलिए तलाक़ का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत ने कहा है कि व्यवसायी निखिल जैन संग उनकी शादी भारत में वैध नहीं है।


ये भी पढ़े - 

नुसरत जहां की शादी, अफेयर और गर्भ ! – लव जेहाद, चुनावी स्टंट, हनी ट्रैप, ममता का खेला या कुछ और ?
https://www.statetodaytv.com/post/nusrat-jahan-marriage-love-jihad-election-stunt-honey-trap-mamta-drama-something-else-pregnant


अब इससे तो हिंदू समाज में कोई इंकार कर ही नहीं सकता कि औरत की मांग में सिंदूर और गले का मंगलसूत्र हर हिंदू परिवार के लिए असाधारण महत्व रखता है। ऐसे में जो नुसरत जहां, निखिल जैन के साथ अपनी शादी और फिर रिसेप्शन की तमाम फोटो ना सिर्फ वायरल करती है बल्कि इन्हीं तस्वीरों के दम पर 2019 के लोकसभा चुनाव में मुसलमानों के अलावा झोली भर भर के हिंदुओं के वोट हासिल करती है और सांसद बनती है, वो पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव निपटने के बाद निखिल के साथ बाकयदा स्टेटमेंट जारी कर अपनी ही शादी को अवैध कहती है। आप समझ सकते हैं कि इरादें क्या हैं।



सिर्फ इतना ही नहीं नुसरत ने ना सिर्फ देवी का का रुप रख कर अपना प्रचार प्रसार किया बल्कि ज्यादा से ज्यादा हिंदू समाज में अपनी पैठ बनाने के लिए निखिल जैन से शादी के बाद तीज-त्यौहार, रगों-गुलाल, दुर्गा पूजा पंडाल जैसी जगहों पर खूब आना जाना किया। नुसरत ने लव जेहाद करके निखिल जैन को फंसाया और सांस्कृतिक जेहाद के जरिए पूरे हिंदू समाज को छिन्न-भिन्न करने की कोशिश की है।

ये भी पढ़े -  

टीएमसी की ये सांसद बहुत डराती है !
https://www.statetodaytv.com/post/nusrat-jahan-jain-tmc-mp-said-muslim-in-west-bengal-scared-of-bjp-election-politics


नुसरत जहां को भारत में बेहद शातिराना तरीके से हिंदुओं के सामाजिक तानेबाने, रस्मों-रिवाज, परंपराओं, पूजा पाठ आदि का ना सिर्फ माखौल बनाने बल्कि उसे ध्वस्त कर महज दिखावा और मनोरंजन का साधन तक सीमित करने के लिए नुसरत जहां को मुस्लिम देशों से तगड़ा बैकअप मिल रहा है। जानकार तो यहां तक बता रहे हैं कि इस काम में नुसरत को पश्चिम बंगाल सरकार और ममता बनर्जी का भी पूरा साथ मिल रहा है।



पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनने के बाद से हिंदुओं पर अत्याचार चरम पर है। लाखों हिंदू परिवार पश्चिम बंगाल से पलायन कर चुके हैं। वहां हिंदू महिलाओं बच्चियों के साथ मुसलमान बलात्कार कर रहे हैं, जगह जगह हिंदुओ की हत्याएं हो रहीं हैं। हिंदू बस्तियों में आगजनी, लूटपाट आए दिन हो रहा है। ऐसे में नुसरत ने जिस तरह का ट्रेंड सेट करने की कोशिश की है उससे नाते-रिश्ते सब बेमानी हो गए हैं।


इस बात का खतरा बढ़ गया है कि हिंदू लड़कियों को नुसरत का उदाहरण देकर दबाव बनाया जाए या बड़े बड़े प्रलोभन मुस्लिम तबके की तरफ से दिए जाएं। धर्म परिवर्तन से लेकर शादी-ब्याह और लिवइन के नाम पर ऐसी वेश्यावृति की तरफ ढकेल दिया जाए जिससे उबरना नामुमकिन हो जाए।


ये भी पढ़ें - 
लव जिहाद के शिकार निखिल जैन को चाहिए नुसरत जहां से तलाक, पहुंचे अदालत

https://www.statetodaytv.com/post/nikhil-jain-needs-divorce-from-nusrat-jahan-love-jihad-victim-reaches-court-filed-civil-case-kolkata


इसके अलावा भारत के दूसरे राज्यों में नुसरत जहां के किस्से जहां जहां पहुंचेंगे वहां समाज में एक ऐसी सोच को जन्म देंगे जहां शादी-ब्याह जैसे पवित्र बंधन का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। पूजा-पाठ, तीज-त्यौहार की परंपराएं महज मौकापरस्ती और धोखेबाजी का साधन संसाधन बनकर सामाजिक तानेबाने को ध्वस्त कर देंगी।

दरअसल मुस्लिम समाज में रिश्ते-नातों का पहले भी कोई महत्व नहीं था। चार-चार शादियां, हालाला, बहन-बेटी से निकाह जैसे किस्से भरे पड़े हैं। दूसरी तरफ हिंदू समाज अपनी परंपराओं, मान्यताओं, रिश्तों के सम्मान और बंधनों से ही अब तक जिंदा है। ऐसे में नुसरत जहां के नफरती जेहदी इरादे अगर निखिल जैन की जिंदगी में लव जेहाद और यश दासगुप्ता की जिंदगी में मल्टिपल लव जेहाद लेकर आए तो पूरे भारत में हिंदू समाज के लिए सांस्कृतिक जेहाद लेकर आए हैं।



नुसरत जहां महज 12वीं पास है और आज देश की संसद में बैठने वाली एक सांसद हैं। अभिनेत्री के रुप में नाम और रुपया पहले ही खूब कमाया है। निखिल जैन जैसे अरबपति से शादी कर, शादी को शादी मानने से इंकार करने के बावजूद प्रापर्टी, गहने और कैश को लेकर धमकियां और पुलिस केस की तैयारी कर रही है। ऊपर से पूरे मुस्लिम समाज, तृणमूल कांग्रेस की पार्टी और सरकार की ताकत के साथ साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पूरा भरोसा हासिल किए हैं।



मत भूलिएगा कि नुसरत जहां की हरकत को बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन भी समझ चुकी हैं। तस्लीमा नसरीन ने नुसरत को निखिल जैन को तलाक देने को भी कहा था लेकिन नुसरत का बयान सामने आ गया। आपको बता दें कि तस्लीमा हमेशा मुस्लिम समाज की जेहादी फितरत को बेपर्दा करने के कारण मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती है। ऐसे में नुसरत के कट्टर जेहादी इरादों को समझते उन्हें देर ना लगी।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन


432 views0 comments