google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

लव जिहाद के शिकार निखिल जैन को चाहिए नुसरत जहां से तलाक, पहुंचे अदालत



अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की नेता नुसरत जहां के पति निखिल जैन लव जेहाद का शिकार हुए हैं। नुसरत से मुक्ति पाने के लिए अब वो अदालत की शरण में पहुंचे है।


पश्चिम बंगाल में हिंदू वोटबैंक को लुभाने और निखिल जैन की दौलत पर चुनावी अभियान चलाने के लिए नुसरत ने ना सिर्फ निखिल से शादी की बल्कि हिंदू रिति-रिवाजों जैसे मंगलसूत्र, सिंदूर, दुर्गापूजा जैसे पवित्र स्थलों पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर लोगों का भरोसा भी जीता।


इस तरह का काम मुस्लिम धर्म में ‘अल-तकिया’ करते हैं। जो मुस्लिम होते हुए भी खुद को धर्म-जाति से ऊपर दिखाते हुए ना सिर्फ दूसरे समुदाय और धर्म के लोगों के बीच अपनी घुसपैठ बनाते हैं बल्कि उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनकी बर्बादी की कहानी लिख देते हैं। निखिल जैन के मामले में भी ऐसा ही दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़े -

नुसरत जहां की शादी, अफेयर और गर्भ ! – लव जेहाद, चुनावी स्टंट, हनी ट्रैप, ममता का खेला या कुछ और ?

https://www.statetodaytv.com/post/nusrat-jahan-marriage-love-jihad-election-stunt-honey-trap-mamta-drama-something-else-pregnant


इस मामले में एक एंगल राजनीतिक भी है। पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद जिस तरह से हिंदू आबादी पर बलात्कार, हत्या, लूटपाट और पलायन की घटनाएं और अत्याचार हो रहा है उसके बाद राज्य के लोगों को बीजेपी की केंद्र सरकार से काफी उम्मीद है। बंगाल की हिंदू जनता इस उम्मीद में है कि केंद्र सरकार ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ एक्शन लेगी और उनकी जानमाल की हिफाजत करेगी। ऐसे में केंद्र सरकार या बीजेपी के अंदरखाने की जानकारियां तृणमूल तक पहुंचती रहें ये बहुत जरुरी है। तृणमूल कांग्रेस ने ये जिम्मा भी नुसरत जहां को ही सौंप रखा है। नुसरत ने छ-आठ महीने पहले बीजेपी के नेता और बंगाली अभिनेता यश दास गुप्ता को अपने प्रेमजाल में फंसाया है। दासगुप्ता को लेकर नुसरत अजमेर शरीफ भी गई थीं और फिलहाल छ महीने की गर्भवती हैं।

ऐसे में नुसरत के पति निखिल जैन ने अपनी अभिनेत्री पत्नी व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के खिलाफ दीवानी मामला दायर किया है जिसपर जुलाई में सुनवाई होगी। निखिल का कहना है कि नुसरत पिछले 7 महीने से उनसे अलग रह रही हैं।

ये भी पढ़े -
टीएमसी की ये सांसद बहुत डराती है !

https://www.statetodaytv.com/post/nusrat-jahan-jain-tmc-mp-said-muslim-in-west-bengal-scared-of-bjp-election-politics


निखिल ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे भविष्य में नुसरत के साथ किसी तरह का संबंध नहीं रखना चाहते।


निखिल और नुसरत ने जून 2019 में मुस्लिम कट्टरपंथी देश टर्की में शादी की थी। जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी का अब तक रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है।


बीजेपी के भेद जानने के लिए नुसरत यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। हालात की गंभीरता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बांग्लादेश की विश्वविख्यात लेखिका तसलीमा नसरीन ने इसपर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के संबंध अगर मधुर नहीं हैं तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। बेमतलब किसी संबंध में लटके रहना दोनों के ही लिए अच्छा नहीं है।

ये भी पढ़ें- 
जानिए मुस्लिमों में कौन होते हैं “अलतकिया”!

https://www.statetodaytv.com/post/ayodhya-dispute-litigant-iqbal-ansari-invitation-ram-mandir-bhumi-pujan-islamic-al-takiyai-hindu 


इस हाईप्रोफाइल मामले में जहां निखिल जैन की जिंदगी में तूफान मच गया है वहीं सियासी एंगल ने राजनीति के साम-दाम-दंड-भेद के फलसफे को एक बार फिर तूल दे दिया है।


सूत्र बता रहे हैं कि निखिल जैन पर लगातार तृणमूल कांग्रेस, पश्चिम बंगाल सरकार, ममता बनर्जी और नुसरत जहान की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है कि वो सार्वजनिक रुप से ऐसी कोई बात ना करें जिससे नुसरत, तृणमूल कांग्रेस या सरकार की छवि खराब हो। सब कुछ समझ में आने के बावजूद निखिल पर दबाव है कि वो लव जेहाद और सियासी खेल समझने के बावजूद इस पर चुप्पी साधे रहें।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

326 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0