google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

शाहरुख खान चाहते थे कि उनका बेटा ड्रग्स ले, लड़कियों के पीछे जाए और सेक्स करे,आर्यन ने पूरी की इच्छा

Updated: Oct 5, 2021



शाहरुख खान का बेटा आर्यन ड्रग्स के साथ चल रही रेव पार्टी में रंगे हाथों पकड़ा गया। ये रेव पार्टी एक क्रूज में चल रही थी। आर्यन खान के साथ तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। शनिवार की रात मुंबई से गोवा रवाना हुए क्रूज में आर्यन और उसके साथियों के पास से एनसीबी ने कोकीन, चरस और एमडी जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए हैं।


क्रूज पर सात लोगों को हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेट को गिरफ्तार कर लिया गया। एनसीबी ने इन तीनों को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया गया। एनसीबी की कार्रवाई में आर्यन खान के अलावा उसके दो दोस्त अरबाज मर्चेट मुनमुन धमेचा और नूपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं।


इस रेव पार्टी के लिए 75 हजार से दो लाख रुपए तक वसूले गए। ये रेव पार्टी एनसीबी के रडार पर करीब दो हफ्ते पहले ही आ गई थी।


एनसीबी के अधिकारी यात्रियों के भेस में क्रूज पर सवार हुए। जैसे ही ये क्रूज गहरे समुद्र में पहुंचा रईस नशेबाजों ने पार्टी शुरु कर दी। क्रूज पर मौजूद एनसीबी के अधिकारियों ने रेव पार्टी शुरु होने के बाद रंगे हाथों रईस बिगड़ैल नशेबाजों को हिरासत में ले लिया।


आर्यन खान सहित सभी आरोपितों के खिलाफ नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं आठ-सी, 20-बी, 27 और 35 के तहत कार्रवाई की गई है।


जिस क्रूज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ है, उसका नाम कार्डेलिया क्रूज है। इसकी संचालक कंपनी वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्रा. लि. के सीईओ जुरगन बेलम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि रेव पार्टी से कार्डेलिया क्रूज का कोई लेना-देना नहीं है। कंपनी ने जांच में पूरा सहयोग करने का वादा किया है।



क्या मिला छापेमारी में


एनसीबी की छापेमारी में एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए थे। जिसमें 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफेड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्सटसी के अलावा 1.33 लाख रुपये बरामद किए गए। आरोपियों ने ड्रग्‍स को अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और पर्स में छिपा रखा था।



शाहरुख चाहते थे कि बेटा अय्याश बने


आपको जानकर और भी हैरानी होगी कि शाहरुख खान बहुत पहले से चाहते थे कि उनका बेटा आर्यन बिगड़ैल रईसजादे के रुप में जाना जाए। शाहरुख चाहते थे कि उनका बेटा ड्रग्स ले, लड़कियों के पीछे जाए, उन्हें छेड़े और सेक्स करे।


300 करोड़ से ज्यादा सालाना कमाई करने वाले शाहरुख खान ने अपने बेटे के लिए जो हसरत पाली थी वो सच हो गई।


1997 में शाहरुख खान ने सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में अपनी पत्नी गौरी की मौजूदगी में कहा था कि वो अपने बेटे से ड्रग्स लेने और सेक्स करने के लिए कहेंगे।


आर्यन के पैदा होने के कुछ ही समय बाद लिए गए इस इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि आर्यन जब 3-4 साल का हो जाएगा, तो वो उससे कहेंगे कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है और सेक्स कर सकता है। उन्होंने कहा कि बेहतर हो कि आर्यन वो सब कार्य जल्दी ही शुरू कर दे, जो मैं नहीं कर पाया था।


आर्यन ने दिखाई रंगबाजी फिर आया घुटनों पर


बताया जा रहा है कि एनसीबी के छापा मारने पर आर्यन खान ने अधिकारियों के साथ ना सिर्फ बदसलूकी की बल्कि हाथ में पकड़े ड्रग्स संमदर में भी फैंकने का प्रयास किया। जमकर धौंसपट्टी दिखाई। जब एनसीबी के अधिकारियों ने क्रूज को वापस मुंबई की तरफ मोड़ने का फरमान जारी किया तो आर्यन खान घुटनों पर बैठ गया और खुद को छोड़ने की आरजू मिन्नतें करने लगा।


जाहिर है शाहरुख खान का ने जैसा चाहा था अपने लड़के को वैसी ही परवरिश दी। शाहरुख खान के खुद के कारनामें भी सिर्फ रुपहले पर्दे तक सीमित नहीं हैं। अन्डरवर्ल्ड से कनेक्शन हो, भारत विरोधी बयान हो, लव जेहाद हो या भ्रष्टाचार हो हर जगह शाहरुख के हाथ सने मिल चुके हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर के मालिक के रुप में शाहरुख ने जबरदस्त घोटाला किया है। तत्कालीन सरकार में मंत्री और बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे राजीव शुक्ला से नजदीकी के चलते पूरा मामला दबा दिया गया। इंकम टैक्स के अधिकारी सबूतों के साथ बैठे ही रह गए।



सिर्फ असल जिंदगी में ही नहीं फिल्मों में भी शाहरुख खान की ज्यादातर ऐसी फिल्में हिट हुई हैं जिसमें लव ट्रैंगिल रहा है। यानी प्रेमिका किसी और की और ले गए शाहरुख खान।


शाहरुख खान के इंटरव्यू और उनके बेटे की हरकत से इतना तो साफ है कि बॉलीवुड के हीरो-हिरोइन को अपना आईकन मानने वाले ये जान लें कि इनकी हैसियत कुछ देर के मनोरंजन से ज्यादा कुछ नहीं है।

खासतौर से बालीवुड में पाए जाने वाले सभी प्रकार के खान किसी ना किसी तरह से काले कारनामों में लिप्त पाए गए हैं। जाहिर है इनकी अगली पीढ़ी उसी विरासत को आगे बढ़ा रही है।


वक्त है देश के सही नायकों को पहचानिए और पैसा लेकर मनोरंजन करने वालों को उनके दायरे से बाहर आने का मौका कतई मत दीजिए। वर्ना कोई आमिर देश का इन्टलेक्चुअल कहलाएगा और दो-तीन शादी और तलाक के बाद कहेगा कि भारत में डर लगता है, कोई करीना सैफ तैमूर और औरंगजेब पैदा करेंगे, शाहरुख और उनके बेटे के कारनामे तो सामने हैं ही, कोई जावेद अख्तर, गुलजार भारत का बंटवारा कराने वाले अल्लामा इकबाल की विरासत को आगे बढ़ाएंगे, रही सही कसर कोई सलमान शिकार कर के पूरी कर देगा।


टीम स्टेट टुडे






167 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0