google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएसी इंस्पेक्टर हत्‍याकांड में पत्नी पर पुलिस को शक


लखनऊ, 17 नवंबर 2023 : पीएसी के इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की हत्या के मामले में गुरुवार को पुलिस ने पत्नी भावना की काल रिकार्डिंग खंगालने के साथ-साथ उनसे पूछताछ भी की। करीब आधे घंटे चली पूछताछ में भावना ने वही बात दोहराई जो पहले दिन बताई थी। ऐसे में काल रिकार्डिंग के आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही।

हत्या के बाद से ही पुलिस को भावना का भूमिका संदिग्ध लग रही है। इसके चलते काल रिकार्डिंग निकलवाई गई। उसमें मिले कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। वहीं भावना से आधे घंटे पूछताछ की गई। फायरिंग के 65 सेकेंड बाद कार से निकलने के सवाल पर बताया कि गहरी नींद में सो रही थी। आखिरी गोली की आवाज पर आंख खुली तो चीख-पुकार करते हुए बाहर निकली तो देखा काले रंग का कपड़ा पहनकर एक युवक भाग रहा है।

डीसीपी विनीत जायसवाल ने बताया कि ट्रेस हुए लोगों से पूछताछ की गई। उसमें भी कुछ अहम नहीं मिला। ऐसे में अन्य बिंदुओं को खंंगाला जा रहा है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा। किरायेदार युवती ने कुबूल की इंस्पेक्टर से संबंध की बात पत्नी ने निरालानगर के घर में किराये पर रहने वाली युवती से संबंध की बात कही थी। पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की तो युवती ने संबंध की बात कुबूल की है।

हालांकि घटना से जुड़ा कोई भी तार फिलहाल नहीं मिला है। वहीं सुलतानपुर, बाराबंकी व प्रयागराज में टीम ने दबिश दी थी। 7.62 बोर से मारी गई थी गोली फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था। टीम को वहां से 7.62 बोर के तीन कारतूस व एक बुलेट मिली थी। यह बुलेट पुलिस विभाग में भी इस्तेमाल होती है। यही नहीं यह .32 बोर में भी लग जाती है। ऐसे में पुलिस सबी बिंदुओं को खंगालने में जुटी हुई है।

घटना स्थल के 10 कि.मी क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के 10 कि.मी क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाले हैं। पांच सौ से ज्यादा कैमरे देखे जा चुके हैं, लेकिन घनटा से जुड़ी पुलिस को कुछ भी नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस लोगों के बयान को चेक कर रही है। यह थी घटना: कृष्णानगर के मानसनगर में दीपावली की रात पीएसी के इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी।

0 views0 comments

Comentários


bottom of page