google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लोगों को पसंद आई सत्यप्रेम की कथा


नई दिल्ली, 5 जून 2023 : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज किया गया था। फैंस के इंतजार के बीच 5 जून को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

सत्यप्रेम की कथा के ट्रेलर में कियारा आडवाणी (कथा) और कार्तिक आर्यन (सत्यप्रेम) की लव स्टोरी दिखाई गई है। दोनों शादी के बाद की मुश्किलों के बीच अपने प्यार को बचाने की जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

म्यूजिक ने किया इम्प्रेस

सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर फैंस को एक रोमांचक सफर की ओर इशारा करता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म के ट्रेलर पर अपनी राय देते हुए एक यूजर ने कहा, "सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर इसके टीजर से कहीं ज्यादा स्ट्रांग है। डायलॉग्स से ज्यादा म्यूजिक पावरफुल है। कार्तिक- कियारा अच्छे लग रहे हैं, लेकिन साथ ही कहीं न कहीं थोड़ा बहुत ये उम्मीद है कि इस फिल्म देखने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा।"

शादी के बाद प्यार का कॉन्सेप्ट आया पसंद

एक अन्य यूजर ने कहा, "सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर इम्प्रेसिव और खोने वाला है। ये शादी के बाद प्यार वाला एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट लेकर आया है, जिसे मॉडर्न डे का सबसे प्यारा कपल कियारा और कार्तिक निभा रहे हैं।"

म्यूजिकल लव सागा

कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर कमाल का है। कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री शानदार है। फिल्म की कहानी दिलचस्प लग रही है। फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण इसका म्यूजिक है, क्योंकि फिल्म एक म्यूजिकल लव सागा है। ट्रेलर में जो गाने आए हो वो अच्छे है। पूरा ट्रेलर बढ़िया है।"

फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

एक यूजर ने रिव्यू देते हुए लिखा, "सत्यप्रेम की कथा 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। ट्रेलर देखकर ये सोचने से खुद को नहीं रोक पा रही हूं कि जब फिल्म रिलीज होगी तो क्या होगा। कमाल का ट्रेलर है।"

2 views0 comments

Commentaires


bottom of page