google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

प्रतापगढ़ में बोले शिवपाल- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझे कर दिया स्वतंत्र


प्रतापगढ़, 10 अगस्त 2022 : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Progressive Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) बुधवार को प्रतापगढ़ में थे। उन्होंने कहा कि यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुझे स्वतंत्र कर दिया है। बोले कि वर्ष 2024 के चुनाव में उनकी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी।

तेरहवीं कार्यक्रम में प्रतापगढ़ पहुंचे थे शिवपाल यादव : प्रसपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव प्रतापगढ़ के जेठवारा के सराय इंद्रावत में पूर्व अध्यक्ष जूनियर बार एसोसिएशन व प्रसपा के प्रदेश सचिव विनोद पांडेय के पिता की तेरहवीं में शामिल हुए। करीब घंटे भर वहां रहने के बाद वे लखनऊ के लिए रवाना हो गए। तेरहवीं कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव, केशव प्रसाद यादव, राम सुंदर शास्त्री, राम बहादुर यादव, अरुण कुमार पांडेय आदि भी पहुंचे और संवेदना जताई।

राज्‍यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह बोले- किसानों को सुविधाएं दी जा रही हैं : उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कृषि विपणन विभाग एवं उद्यान विभाग के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह कौशांबी तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। आलापुर स्थित पेट्रोल पंप पर कुंवर मनीष सिंह ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर राज्‍यमंत्री ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कृषि विभाग से अनेक प्रकार की किसानों को सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। किसानों को अच्छी खेती के लिए अनेक प्रकार के बीज व खाद उपलब्ध कराया जा रहा है। सरकार की मंशा है कि प्रदेश का किसान खुशहाल हो। बोले कि उन्नत किस्म के बीज किसानों को राज सरकार द्वारा मुहैया कराया जाएगा।

2 views0 comments

Comments


bottom of page