google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पंजाब नेशनल बैंक की खास त्योहारी पेशकश- लोन प्रोसेसिंग चार्ज माफ किया



त्योहारी सीजन के करीब आते ही पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने अपने ग्राहकों को आसानी से कर्ज दिलाने के लिए फेस्टिवल बोनैंजा ऑफर की पेशकश की है। इस त्योहारी पेशकश के तहत बैंक अपने सभी प्रमुख रिटेल उत्पादों जैसे ग्रह ऋण, वाहन ऋण, माई प्रोपर्टी लोन, पेंशन व गोल्ड लोन पर सभी तरह के सेवा शुल्क/प्रोसेसिंग फीस एवं डाक्यूमेंटेशन चार्ज को माफ कर रहा है।


पंजाब नेशनल बैंक अब गृह ऋण पर 6.8 फीसदी व कार ऋण पर 7.15 फीसदी के आकर्षक ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है। बैंक जन सामान्य को 8.95 फीसदी की ब्याज दर पर वैयक्तिक ऋण उपलब्ध कराएगा जो बैंकिंग उद्योग में सबसे कम है। बैंक ने होम लोन पर आकर्षक ब्याज दरों के साथ टॉपअप का भी ऐलान किया है।


ग्राहक इन खास ऑफर का लाभ पीएनबी की देश भर में किसी शाखा अथवा डिजिटल चैनलों के माध्यम से 31 दिसम्बर 2021 तक उठा सकते हैं।


महामारी के प्रभाव के बावजूद पीएनबी अपने ग्राहकों को समय समय पर अच्छे ऑफर, खास उत्पादों व सुगम बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। बैंक को विश्वास है कि इस बार के त्योहारी सीजन में ग्राहकों की क्रय शक्ति में उत्साहजनक सुधार के साथ इसके क्रेडिट पोर्टफोलियो में वृद्धि नजर आएगी।


टीम स्टेट टुडे




9 views0 comments