google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राकेश टिकैत ने सीएम और पीएम पर बोला हमला, कहा- सत्ता चलाने वाले कर रहे गुमराह


मुरादाबाद, 18 अगस्त 2022 : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि पूरे देश में किसानों को फसलों के दाम नहीं मिल पा रहे हैं। किसानों के गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं हो सका। सत्ता में बैठे लोग जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

बुधवार को लखीमपुर खीरी में किसानों की सभा को संबोधित करने जाते समय राकेश टिकैत राष्ट्रीय राजमार्ग पर नियामतपुर इकरोटिया स्थित टोल प्लाजा पर रुके थे। यहां किसानों ने उन्हें फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत में टिकैत ने केंद्र और प्रदेश दोनों की सरकारों को निशाना बनाया।

कहा कि महंगाई चरम पर है। पूरे देश में किसानों को फसलों के उचित दाम नहीं मिल रहे हैं। बेरोजगारी इतनी तेजी से बढ़ रही है कि गरीब और गरीब होता जा रहा है। लेकिन, सत्ता के लोगों को इसकी परवाह नहीं है। रोज नए मुद्दों में उलझाकर असल मुद्दों से भटका रहे हैं। जम्मू कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग पर कहा कि कुछ लोग अपने फायदे के लिए इस तरह के काम को करा रहे हैं। देश में यदि कोई व्यक्ति विशेष पार्टी के गलत कामों के खिलाफ बोलता है तो उसको रातों रात जेल भिजवा दिया जाता है।

इस पार्टी के नेता किसी के खिलाफ कितना भी झूठ फैलाएं, देश का माहौल खराब करते रहें। दोनों ही सरकारें उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने की हिम्मत तक नहीं होती। उन्होंने कहा कि किसान बहुत बड़ी ताकत है। समस्याओं को लेकर सरकारों से लड़ना भी जानते हैं। भाकियू की किसानों को इंसाफ दिलाने की मुहिम जारी रहेगी।

जिला बार एसोसिएशन के प्रांगण में जिलाधिकारी ने किया पौधारोपण

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने जिला बार एसोसिएशन मुरादाबाद में रुद्राक्ष का पौधा लगाया। जिलाधिकारी ने कहा कि मान्यता के अनुसार पवित्र वृक्ष माना जाता है। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरप्रसाद को बधाई देते हुए कहा कि जिला बार एसोसिएशन का सीमित स्थान होते हुए भी पौधारोपण अध्यक्ष प्रयास है। इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट एमपी सिंह, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरप्रसाद एवं अन्य अधिवक्तागण मौजूद रहें।

3 views0 comments

Comments


bottom of page