google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शिव मेडिकल स्टोर पर निशुल्क चिकित्सा शिविर में मुफ्त जांच और डॉक्टरों की राय लेकर प्रसन्न दिखे लोग



शिव मेडिकल स्टोर पर जो नजारा देखने को मिला उसने मेडिकल स्टोर के मायने ही बदल दिये। आमतौर पर मेडिकल स्टोर का नाम जहन में आते ही दवाइयों का ख्याल आता है। लेकिन शिव मेडिकल स्टोर पर आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।



शिव मेडिकल स्टोर पर आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर में प्रभा डायग्नोस्टिक की ओर से शुगर, बीपी, ईसीजी, हाइट, वेट आदि मुफ्त जांच की गईं। इसके साथ साथ थायराइड, सीबीसी, एलएफटी, के एफटी, लिपिड और विडिल टेस्ट भी 60 प्रतिशत छूट के साथ मामूली दरों पर उपलब्ध थे। सीतापुर रोड स्थित कृष्णा हास्पिटल के डाक्टरों की एक टीम ने निशुल्क चिकित्सा शिविर में अपनी सेवाएं दीं।



शिव मेडिकल स्टोर और कृष्णा हास्पिटल के मालिक अंकुश सिंघल के प्रयासों से आयोजित इस शिविर में शहर के सुप्रसिद्ध ईएनटी एवं कैंसर रोग विशेषज्ञ डा. अर्पित सक्सेना, पेट, लिवर, एसिडिटी, पाइल्स, थायराइड, डायबिटीज विशेषज्ञ डॉ. मनोज यादव, सौंदर्य एवं चर्म रोग विशेषज्ञ डा. सिद्धार्थ शुक्ला, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. मोहि, सिंघल, फिजीशियन डॉ. सलीम, आयुर्वेद विशेषज्ञ डॉ.अश्विनी चौधरी ने कई मरीजों की समस्याओं का समाधान किया।



अंकुश सिंघल ने बताया कि शिव मेडिकल स्टोर की विशेषता है कि यहां एलोपैथ, होम्योपैथ और आयुर्वेद की दवाएं तो मिलती ही हैं साथ-साथ होम्योपैथ और आयुर्वेद के डॉक्टर यहां नियमित परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं। इसके साथ ही सीतापुर रोड स्थित कृष्णा हास्पिटल आधुनिक मेडिकल सुविधाओं के साथ क्षेत्र का प्रमुख अस्पताल है।



अंकुश सिंघल ने स्टेट टुडे से विशेष बातचीत में बताया कि अगले तीन महीने में उनके प्रतिष्ठान शिव मेडिकल स्टोर और कृष्णा हास्पिटल की ओर से शहर में छ निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किए जाएंगें। अलीगंज के अलकापुरी तिराहा स्थि शिव मेडिकल स्टोर पर निशुल्क चिकित्सा शिविर की शुरुआत हुई है। प्रभा डायग्नोस्टिक के अमर पांडेय ने बताया कि शिविर में मेडिकल जांच के लिए लगने वाली किट की व्यवस्था शिव मेडिकल स्टोर की ओर से की गई है। इस शिविर को आयोजित करने में युवा मारवाड़ी मंच का भी सहयोग रहा।



शिव मेडिकल स्टोर पर दवा लेने आए गौरव और प्रकाश गोयल ने कहा कि निशुल्क चिकित्सा शिविर का लाभ उन्होंने भी उठाया। छवि जैन ने अपनी बीपी, शुगर और ईसीजी की मुफ्त जांच करवाईं और शिविर के आयोजक समाजसेवी संदीप सिंघल से इस प्रकार के शिविरों का नियमित आयोजन कराने को कहा। जानकीपुरम से किरण द्विवेदी, महानगर से अनूप और सीमा श्रीवास्तव ने भी अपनी मुफ्त जांच करवाईं।


टीम स्टेट टुडे


193 views0 comments

Comments


bottom of page