google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

“अनंत अवसरों की धरती उत्तर प्रदेश” – फायदे की मुलाकात, यहां जरुर पहुंचिए



आमतौर पर हमें पता नहीं होता कि अवसर कहां छिपा है। खासतौर से ऐसे प्रोफेशनल्स जिनके पास डिग्रियां तो होती हैं लेकिन प्रतिभा का समुचित प्रयोग नहीं हो पाता।


अगर आपको भी लगता है कि आपके भीतर जो है उसे सही आसमान नहीं मिल रहा तो ये सेमिनार सिर्फ और सिर्फ आप के लिए है।



उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश अनंत संभावनाओं की धरती विषय पर प्रोफेशनल मीट का आयोजन होने जा रहा है। दिन शुक्रवार, तारीख 19 नवंबर समय शाम 5 बजे और स्थान संत गाडगे ऑडिटोरियम, संगीत नाटक अकादमी, गोमतीनगर, लखनऊ है।


इस कार्यक्रम के कन्वीनर शहर के जाने माने चार्टर्ड एकाउंटेंट पवन धवन हैं। जिनके साथ सीए राघव सिंह, सीए हेमेंद्र सोनी, सीए प्रखर रस्तोगी, सीए अतुल रावत और सीए सागर त्रिपाठी जैसे प्रोफेशनल्स इसे आयोजित कर रहे हैं।


इस कार्यक्रम में डॉक्टर, एमबीए, सीए, सीएस, इंजीनियर और सभी प्रकार के प्रोफेशनल्स शामिल हो सकते हैं।

आमतौर पर लोग सोचते हैं कि अर्थशास्त्र उनके बस की बात नहीं लेकिन हकीकत ये है कि आप नौकरी करें, कारोबार करें या कुछ भी ना करें तो भी आप उस व्यवस्था के अंग होते हैं जिससे अर्थशास्त्र मूर्त रुप लेता है।



देश बदल रहा है, उत्तर प्रदेश बहुत तेजी से बदल रहा है। यूपी की अर्थव्यवस्था देश में दूसरे पायदान पर आकर खड़ी हो गई है। ऐसे में आप कहां है, क्यों हैं, जहां हैं वहां से आगे क्या रास्ते हैं, अगर कहीं नहीं भी हैं तो आप क्या कर सकते हैं ऐसे तमाम सवालों के जवाब और मार्गदर्शन के लिए देश के लब्ध प्रतिष्ठित राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के जनप्रिय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी मुख्य अतिथि के रुप में आ रहे हैं।


इसलिए अभी सिर्फ इतना सोचिए कि आप इस कार्यक्रम में शामिल कैसे होंगें।


असली प्रोफेशनल वही होता है जो सही मायनों में प्रोफेशनल्स के बीच हो।


इस कार्यक्रम पर और ज्यादा जानकारी के लिए स्टेट टुडे टीवी ने बात की कार्यक्रम के कन्वीनर सीए पवन धवन से –


संदेश सुनने के लिए नीचे क्लिक करें -



टीम स्टेट टुडे



118 views1 comment
bottom of page