google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

अमित शाह के वाराणसी पहुंचते ही माहौल बदला



गृहमंत्री अमित शाह के वाराणसी दौरे का पहला ही दिन भारतीय जनता पार्टी को नई रफ्तार मिल गई। पूर्वांचल में दो दिन का शाह का दौरा में जो लकीर खींची जा रही है वो इतनी बड़ी है जिसे छोटा करना विरोधियों के बूते के बाहर हो सकता है।

वाराणसी पहुंचने के बाद अमित शाह बीएचयू में महामना की पुण्‍यतिथि पर उनको नमन किया। इसके बाद वो बड़ालालपुर स्थित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर रवाना हो गए। यही वो स्थान है जहां उत्‍तर प्रदेश के 403 विधानसभा प्रभारियों से उत्‍तर प्रदेश में आगामी चुनाव पर परिचर्चा हुई और आगामी चुनाव की पार्टी स्‍तर पर रूपरेखा भी तय की जा रही है।



उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि किसान खेत की फसल तभी काट सकता है, जब उसके पास कोई धारदार हथियार हो। उन्होंने कहा कि चुनाव की फसल काटने के लिए हम सबके पास मोदी - योगी द्वारा किए गए समाज कल्याण के कार्य धारदार हथियार के समान हैं।



पहले सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने काशी, गोरखपुर, अवध, कानपुर, पश्चिम और ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष व प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं विधानसभा प्रभारियों से रिपोर्ट ली। सुनील बंसल ने कहा कि बूथ से लेकर प्रदेश तक 163000 बूथ एवं 27800 शक्ति केंद्रों पर सभी कार्य पूर्ण हो चुके हैं। सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों एवं विभागों का भी गठन हो चुका है। बूथ से लेकर प्रदेश तक चुनाव की दृष्टि से 50 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं की टीम कार्य कर रही है। जिसमें अभी तक 49 लाख कार्यकर्ताओं का डाटा प्रदेश कार्यालय में उपलब्ध हो चुका है।



गृहमंत्री अमित शाह का मिशन 300+ अभियान भी काशी से हुंकार भर रहा है। अमित शाह विधान सभा क्षेत्र प्रभारियों के अलावा पार्टी के अन्‍य पदाधिकारियों सहित कुल 650 पदाधिकारियों से संवाद कर उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को जीतने का मंत्र दें रहे हैं।


अब अग्रिम रणनीति में प्रत्‍याशियों के चयन होने की बारी भी आ चुकी है।


प्रदेश भर में भाजपा की जीत पक्‍की करने के लिए वाराणसी को ही केंद्र में रखा जा रहा है। वाराणसी का विकास और पीएम नरेंद्र मोदी की काशी की भव्‍यता को देखने और लोगों को दिखाने के साथ ही पीएम के कामकाज और उनके विजन को प्रदेश भर में प्रचारित करने का मौका भी इस आयोजन के जरिए मिल रहा है।


गृहमंत्री के साथ इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, राज्य मंत्री अनिल राजभर, अनुराग ठाकुर और सांसद बीपी सरोज भी मौजूद रहे।


टीम स्टेट टुडे



#varanasi #news #state #Brainstorming #BJPofficial #assemblyelections2022 #वाराणसी #अमितशाह #दीनदयालहस्तकलासंकुल

46 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0