google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सुल्तानपुर में बोले कैबिनेट मंत्री नंदी, MODI ने ही देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई


सुल्तानपुर, 31 अगस्त 2022 : प्रधानमंत्रीनरेन्द्र मोदी के सत्ता के केंद्र में 20 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी की ओर से स्थानीय पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में बुधवार को मोदी@20 कार्यक्रम आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि रहे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि मोदी ने देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई है।

उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में मोदी के मुख्यमंत्रित्वकाल की चर्चा करते हुए उनके विकास कार्यों को याद किया। कहा कि उनके किए गए विकास कार्यों का नतीजा यह रहा कि आज देश के प्रत्येक राज्यों में गुजरात माडल की चर्चा हो रही है। नंदी ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला और वह प्रधानमंत्रीके रूप में देशवासियों की पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ सेवा में जुट गए। तब से अब तक यूपी समेत अन्य राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा का परचम लहरा रहा है।

खास तौर पर उत्तर प्रदेश में हुए विकास कार्यों की चर्चा करते हुए मंत्री ने कहा कि मोदी और योगी के संयुक्त प्रयासों का नतीजा है कि आज उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेसवे का जाल बिछ गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षीयोजनाओं उज्जवला, हर व्यक्ति के सिर पर छत और आत्मनिर्भर भारत जैसे कदमों पर विस्तार से चर्चा की और कहा कि ये योजनाएं पूरे देश के विकास की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रही हैं। कोरोना काल में प्रधानमंत्रीमोदी और मुख्यमंत्री योगी के प्रयासों की सराहना की।

इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि देश के 80 करोड़ आबादी को मुफ्त राशन देने का प्रयास इतिहास के पन्नों में दर्ज किए जाने योग्य है। मंत्री ने भारत के वैश्विक पहचान के वर्तमान स्वरूप के लिए मोदी के योगदान को भी उपस्थित जनसमूह के सामने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष आरके वर्मा, डा. राधेश्याम सिंह, सरदार बल्देव सिंह, डा. एमपी सिंह, करतार केशव यादव, व्यापार मंडल के पदाधिकारी सहित भाजपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।
3 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0