google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सुनिधि चौहान से बेहतर हैं श्रेया घोषाल!


नई दिल्ली, 18 सितंबर 2023 : सुनिधि चौहान ने अपने सिंगिंग करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उनकी आवाज के लाखों फैंस हैं, लेकिन फिर भी सुनिधि चौहान को बराबर प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा, वो भी बॉलीवुड की दूसरी टॉप की सिंगर श्रेया घोषाल से। करियर की शुरुआत से झेल रही इस तुलना पर अब सुनिधि चौहान ने बात की है और उन पर कटाक्ष किया है, जो उन्हें हमेशा श्रेया घोषाल से मुकाबले में खड़ा करते आए हैं।

सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने लगभग एक साथ करियर शुरू किया था। दोनों को पहचान भी रियलिटी शो ने दिलाई दी थी। सुनिधि को बॉलीवुड में पहला ब्रेक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' से मिला था। वहीं, श्रेया घोषाल ने बतौर प्लेबैक सिंगर फिल्म 'देवदास' से करियर शुरू किया था।

सुनिधि ने किया कटाक्ष

सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में श्रेया घोषाल संग सालों से हो रही तुलना पर कहा कि वो उन्हें अपना दुश्मन नहीं मानती। सुनिधि चौहान ने कहा, “जहां तक लोगों की बात है, उनको ये करना चाहिए, क्योंकि उनको ऐसा करके खुशी मिलती है। उन्हें दो लोगों की तुलना करना अच्छा लगता है। मुझे नहीं पता कि उनको क्या नंबर मिलते हैं उससे, लेकिन उनको कुछ तो मिलता है। तो उनको करने दो। वो अपना काम कर रहे हैं, हम अपना काम कर रहे हैं।

हम यहां म्यूजिक के लिए हैं

सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड के बाकी सिंगर्स संग भी अपनी बॉन्डिंग पर बात की। उन्होंने कहा, “सिर्फ श्रेया ही नहीं, कई और सिंगर्स भी हैं। शिल्पा राव, शाल्मली खोलगड़े, नीति मोहन...जब हम मिलते हैं तो आपको हमें देखना चाहिए। ये एक सेलिब्रेशन होता है। हमें एक-दूसरे से मिलकर अच्छा लगता है। हम बातचीत करते हैं, हम हंसी-मजाक करते हैं। हम यहां सिर्फ म्यूजिक और इसके लिए जो प्यार है उसकी वजह से हैं।

0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0