google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

तालिबानी आतंकियों में भारत के मुसलमान भी शामिल! कांग्रेस नेता शशि थरुर का दावा वीडियो से पहचान



अफगानिस्तान पर आतंकी संगठन तालिबान का कब्जा हो चुका है। काबुल के साथ साथ पूरे अफगानिस्तान में अफरातफरी का माहौल है। तालिबानी आतंकी हर गली-चौराहे-नुक्कड़ पर हाथों में हथियार लिए खड़े हैं। लोगों से बदसलूकी की घटना भी सामने आ रही है।


कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अफगानिस्तान में आतंक मचाने वाले तालिबानियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शशि थरूर ने कहा कि तबाही मचाने वाले में दो भारतीय युवा भी शामिल हैं। शशि थरूर ने दावा किया है कि ये दोनों शख्स केरल के रहने वाले हैं और दोनों मलयाली भाषा में बात कर रहे हैं।



तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें इन दोनों लोगों के हाथों में बंदूकें हैं और वे मलयाली भाषा बोल रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शशि थरूर ने लिखा, 'इन्हें सुनकर ऐसा लगता है कि वहां दो मलयाली तालिबान भी मौजूद हैं। इनमें से एक ने 8 सेकेंड तक मलयाली बोला और दूसरा उसे सुन रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि काबुल के बाहरी इलाके में पहुंचने पर एक तालिबानी खुशी से सड़क पर बैठकर रोने लगता है। तो दूसरा तालिबानी आतंकी उसे कुछ समझाने की कोशिश करता है।


आतंक और केरल का रिश्ता


आपको बताते चलें कि भारत का केरल एक ऐसा राज्य है जहां आतंकियों की पूरी जमात मौजूद है। केरल से मुस्लिम लड़के अलकायदा में भी भर्ती हुए थे। एनआईए ने अलकायदा में छ आतंकियों के शामिल होने की पुष्टि की थी। जिसमें एक लड़की भी थी।


इसके अलावा उत्तरी केरल पूरी तरह से कट्टर इस्लामी की जमात बन चुका है। जानकार इसे मिनी अरब तक कहते हैं। केरल में अदल बदल कर कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों की सरकारें बनती हैं। स्थानीय स्तर पर वोटबैंक के लालच में कोई भी पार्टी और सरकार कट्टर इस्लामियों की गतिविधियों को रोकने का प्रयास नहीं करती।


टीम स्टेट टुडे

स्टेट टुडेटीवी के यूट्यूब चैनल पर जाकर अवश्य सब्सक्राइब करें और बेल आइकन दबाएं। 
STATE TODAYTV यूट्यूब चैनल का लिंक
https://www.youtube.com/channel/UCgxsv4ROlmk_zwHAUztiOKg 




टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन


143 views0 comments

Comments


bottom of page