google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कांग्रेस नेता की हत्या पर मुर्शिदाबाद में तनाव, EC ऑफिस का घेराव


कोलकाता, 10 जून 2023 : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में कांग्रेस के एक नेता की हत्या के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। इस घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक नेता की हत्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनाव कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की।

बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने उठाए सवाल

वहीं, पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कांग्रेस नेता की हत्या पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कल एक कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। अगर पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बरकरार है तो चुनाव नजदीक आने पर हत्याएं क्यों होती हैं?

सुकांत मजूमदार ने आगे कहा कि हमने पंचायत चुनाव के दौरान केंद्रीय बलों की तैनाती के लिए राज्यपाल से अनुरोध किया है। हमने यह भी अनुरोध किया है कि चुनाव ड्यूटी पर किसी भी संविदा कर्मचारी को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और हमने मतदान केंद्रों के साथ-साथ मतगणना हॉल में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है।

TMC नेता को किया गिरफ्तार

बता दें कि मुर्शिदाबाद के डोमकल में एक टीएमसी नेता के पास से पिस्टल बरामद होने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल टीएमसी नेता को नजदीकी पुलिस थाने ले जाया गया है। बता दें कि एक दिन पहले यानी 9 जून को खारग्राम में फुलचंद शेख की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को आगामी राज्य पंचायत चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का पहला दिन था।


1 view0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0