google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

UP की लुटेरी पुलिस: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर व्‍यापारी से कोतवाल


औरैया, 9 जून 2023 : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बुधवार को सराफा कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे। कानपुर-इटावा हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर तफ्तीश की गई। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस टीम के हाथ सफलता लगी।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पुलिस कर्मी बनकर चार लोगों ने बांदा के कारोबारी की कार रोककर चांदी से भरे दो थैले लूट लिए थे। कार चालक को अपने साथ ले जाकर 15 किमी दूर छोड़ा था। कारोबारी की तहरीर पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने एसओजी की तीन टीमें गठित कर मामले की तफ्तीश शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंचने में लग गई। बताते चलें कि बांदा जिले के छोटी बाजार खिन्नी नाका निवासी मनीष सोनी उर्फ सागर बुधवार की रात कार से मामा के लड़के रवि सोनी, भाभी सोनाली सोनी व उनकी बेटी आशी के साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से औरैया जा रहे थे। चालक जगनंदन पाल कार चला रहा था।

भोर के समय बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के किमी 244 व 245 के बीच दारोगा व सिपाही की वर्दी पहने दो युवकों ने रोक लिया। पुलिस को देख सभी कार से बाहर निकल आए। पुलिस वर्दीधारी के साथ खड़े एक व्यक्ति ने कार में रखे चांदी के दो थैलों को उठाकर अपने स्कार्पियो में रख लिया। चालक जगनंदन पाल को अपनी कार में बैठाकर घटनास्थल से लगभग 17 किमी दूर भाऊपुर ओवरब्रिज के नीचे उतार दिया। इसके बाद घटना को अनजाम दिया गया।

0 views0 comments

Comentários


bottom of page