google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

Ageas Federal Life Insurance ने अपने नए `क्रेडिल टू क्रीज’ कैंपेन में सचिन तेंदुलकर के डेब्यू को दर्शाया



जन्म से लेकर अंतरराष्ट्रीय डेब्यू तक के सचिन तेंदुलकर के प्रेरणादायी सफर पर केंद्रित है कैंपेन

7 मई 2024: एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस, निजी क्षेत्र में भारत की अग्रणी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, गर्व के साथ अपने ताजा-तरीन ब्रांड कैंपेन फिल्म, "क्रेडल टू क्रीज" को पेश कर रहा है जो हर घर तक यह संदेश पहुंचाता है कि चाहे भविष्य कितना भी उत्साहजनक, परिवर्तनकारी और अनिश्चित हो पर वित्तीय योजना व जीवन बीमा में निवेश पर ध्यान केंद्रित कर कोई भी व्यक्ति भविष्य का सामना आशा, उम्मीद और विश्वास के साथ कर सकता है।


आज के तेजी से बदलते परिदृश्य में एक बच्चे का भविष्य अब उतनी दूर नही है जितना वह पहले दिखता था। इसे पहचानते हुए, यह कैंपेन सचिन तेंदुलकर के डेब्यू के माध्यम से माता-पिता के लिए समय पर वित्तीय योजना बनाने के महत्व पर प्रकाश डालता है।


ब्रांड फिल्म के बारे में बात करते हुए, ईरम किदवई, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और हेड-मार्केटिंग, एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस, ने कहा, कि हमारा उद्देश्य 'क्रेडल टू क्रीज' के माध्यम से वित्तीय योजना और इंश्योरेंस के ईर्द-गिर्द की कहानी को पुनः परिभाषित करना है। सचिन तेंदुलकर की यात्रा एक शक्तिशाली स्मरण है कि वित्तीय सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए कोई निर्धारित आयु या समय नहीं होता। इस फिल्म के माध्यम से, हम व्यक्तियों को उनके भविष्य पर हिम्मत से काबू पाने और इंश्योरेंस के माध्यम से वित्तीय योजना के प्रति एक सक्रिय दृष्टिकोण को अपनाने के लिए प्रेरित करने का प्रयास करते हैं।"


मार्केटिंग कैंपेन के मामले में ब्रांड के द्वारा नवोन्मेषी तकनीकी के उपयोग पर टिप्पणी करते हुए श्री किदवई ने कहा, " चाहे वह हमारा 'यंग सचिन' अभियान, 'द बॉय हू ड्रीम्ड' अभियान, सचिनवर्स अभियान या वर्तमान क्रेडल टू क्रीज विज्ञापन हो, हमें गर्व है कि हम भारत में बीएफएसआई क्षेत्र में पहले ब्रांड हैं जो जेन एआई और डीप फेक को सकारात्मक रूप से एकीकृत करते हुए इसका उपयोग जीवन बीमा की आवश्यकता के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए कर रहे हैं, जो आज के तकनीकी रूप से दक्ष दर्शकों से संबंधित है। ये अभियान यह भी सुनिश्चित करते हैं कि वे सभी आयु वर्ग के हमारे टार्गेट दर्शकों के समूचे समूह को आकर्षित करें।"


दीर्घकालिक ब्रांड दर्शन #फ्यूचर फीयरलेस को आगे बढ़ाते हुए, ब्रांड लोगों को याद दिलाता है कि जीवन बीमा के माध्यम से समय पर निवेश करके, हम जीवन में सामने आने वाली किसी भी तरह की अनिश्चितताओं या व्यावधानों के लिए पूरी तरह से तैयार रह सकते हैं। फिल्म, जीवन बीमा उत्पादों की विविधता और प्रासंगिकता का सारांश है जो सभी आयु समूहों में संदेश देती है कि अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए कभी भी देर नहीं होती, सही समय वह है जिसे कोई चुनता है।


मुकुंद ओल्टे, सीसीओ, वीएमएल ने अपनी बात साझा करते हुए कहा कि, “ यंग सचिन कैंपेन की अपार सफलता के बाद हमने क्रेडल टू क्रीज तैयार किया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि सचिन जीवनरूपी सुरंग से निकलते हुए क्रीज तक पहुंचते हैं। तकनीकी का प्रयोग करते हुए हमने 16 वर्ष की आयु वाले सचिन की हाइपर-रियलस्टिक छवि गढ़ी है उस क्षण की जब उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। जेन-एआई की शक्ति के बूते हमने वह कहानी गढ़ी है जिसे पांच साल पहले नहीं कहा जा सकता था। कथा गढ़ने को समृद्ध और बेहतर बनाने के लिए तकनीकी का प्रयोग करते हुए हम लगातार कीर्तिमान बना रहे हैं। हम निश्चिंत हैं कि सचिन को डेब्यू करते देखना बहुत से अभिभावकों को बेहतर योजना बनाने की प्रेरणा देगा।”


इस 360 डिग्री कैंपेन को मुंबई, दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, केरला (कोचीन, कोट्टायम ओर त्रिवेंद्रम) सहित छह शहरों में स्पोर्ट्स, न्यूज व वित्तीय चैनलों और ओओएच व डिजिटल ओओएच सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर जोर-शोर से प्रसारित किया जाएगा और इसके जरिए बुद्धिमत्तापूर्ण वित्तीय योजना बनाने के संदेश को प्रसारित कर अपने टार्गेट आडियंस को प्रभावी ढंग से जोड़ा जाएगा। ब्रांड के पूर्व के कैंपेनों को लगातार कैंपेन इंडिया के `पिक्स आफ दि वीक’, `न्यूयार्क फेस्टिवल एड अवार्ड्स’, `जी क्योरियम क्रियेटिव अवार्ड्स 20223’ और एक्सचेंज4मीडिया के `बेस्ट एड्स आफ फोर्टनाइट’ के जरिए उल्लेखनीय पहचान मिली है जो एएफएलआई की प्रभावी ब्रांड उपस्थिति को दर्शाता है।



Comments


bottom of page