google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने कोरोना संक्रमण काल में उठाया लोगों की मदद का बीड़ा



देश की सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल कोरोना संक्रमण काल में लोगों की मदद करने के लिए आगे आई है। मुंबई से अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या के स्वयंसेवी संस्थाओं के कुछ लोगों से उनके द्वारा की जा रही सेवाओं को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की है। उनकी सेवाओं के लिए उनको प्रोत्साहित किया है और खुद भी ayodhya के लोगों की सेवा करने के लिए कोरोना संक्रमित पीड़ित लोगों की सेवा करने के लिए सहयोग करने का आश्वासन दिया है । अनुराधा पौडवाल ने आज मारवाड़ी युवा मंच के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल तरीके से बात की है । उनके कार्यों के लिए उनका हौसला अफजाई किया है ।



अयोध्या में कोरोना संक्रमण पीड़ित परिवारों को मारवाड़ी युवा मंच द्वारा श्री राणी सती दादी निशुल्क भोजन होम डिलीवरी किया जा रहा है । यह भोजन हाइजेनिक भोजन है। जो कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए फायदेमंद है । अनुराधा पौडवाल ने समाजसेवी संस्थाओं से अपील किया है कि अगर उनको किसी भी तरीके की कोई जरूरत है तो वह उनका सहयोग करने के लिए तैयार हैं । सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि अयोध्या भगवान श्री राम की नगरी है सेवा भाव से भगवान श्री राम की प्राप्ति हो जाती है ऐसे में जिस तरीके से मानव सेवा किया जा रहा है वह भगवान राम की सेवा है और इस तरह जो भी समाज सेवी इस संक्रमण काल की घड़ी में सेवा दे रहे हैं उनको मेरा साधुवाद है।



वही मारवाड़ी युवा मंच के संरक्षक पीयूष सिंघल ने अनुराधा पौडवाल से कहा कि वह और उनकी पूरी टीम पुराना संक्रमण काल में पिछले वर्ष भी सेवा किए थे और इस बार भी पूरे मनोयोग से लोगों की सेवा कर रहे हैं और जब तक स्थिति सामान्य नहीं होगी तब तक वह करो ना संक्रमित पीड़ित परिजनों को भोजन उपलब्ध कराते रहेंगे इसके अलावा भी अन्य जो भी जरूरतें होंगी वह भी उपलब्ध कराते रहेंगे वर्चुअल मीटिंग में अनुज सिंघल, अंकित , राघव , हर्ष , अतुल शामिल हुए ।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

20 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0