google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

आजम और मुख्तार पर गिरी गाज तो अखि‍लेश के पेट में दर्द-शाह


मथुरा, 27 जनवरी 2022 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद उत्‍तर प्रदेश चुनाव को लेकर संत समाज के साथ बैठक भी की है। इस बैठक में अमित शाह ने विरोधी राजनीतिक दलों पर सीधे तीर चलाए। उन्‍होंने कहा कि जब यूपी में आजम खान और बाहुबली मुख्‍तार अंसारी पर शिकंजा कसा गया तो सीधे समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के पेट में दर्द होने लगा।

श्रीजी वाटिका में संत समाज के साथ बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं यहां 2022 के यूपी इलेक्शन के प्रत्‍याशियों को जिताने की अपील करने आया हूं। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण छोटी मीटिंग की आचार संहिता बनाई गई है, इसलिए ऐसी संवाद करने की योजना बनी। उन्‍होंने कहा कि मथुरा, वृन्दावन और गोवर्धन देश भर के लोगों के लिए श्रद्धा का केंद्र हैं। कान्हा को श्री कृष्ण बनाने वाला क्षेत्र यही है। अत्याचारी कंस का वध भी यहीं हुआ। सारे असुरों का संहार कर धर्म की स्थापना की गई।

ब्रज की जनता को धन्यवाद, ब्रज में कमल ही कमल दिखता रहा। उत्तर प्रदेश ने 2014 में मन खोलकर मोदी जी की झोली वोटों से भर दी थी। देश प्रदेश में जो परिवर्तन आया है, इसका श्रेय उत्तर प्रदेश की जनता को जाता है। उत्तर प्रदेश का चुनाव ही भारत का निर्णय करता है। नरेंद्र मोदी जी भी उत्तर प्रदेश से प्रधानमंत्री बने। प्रदेश ने लंबे कालखण्ड तक सपा बसपा और कांग्रेस की सरकार देखी। इनके कार्यकाल में कभी प्रदेश के सम्पूर्ण विकास का सपना देखा नहीं गया। मोदी और योगी के आने के बाद यहां विकास हुआ। उन्‍होंने लोगों से पूछा कि जातिवाद परिवारवाद क्या राजनीति में होना चाहिए। सर्व समाज को किनारे कर जाति विशेष का ध्‍येय लेकर आगे बढ़ना ठीक है क्‍या।

अमित शाह ने कहा कि यूपी में पहले भ्रष्‍टाचार और अपराध का हर ओर बोलबाला था। बाबा पर एक भी व्‍यक्ति भ्रष्‍टाचार का आरोप नहीं लगा सकता। भाजपा की सरकार आयी तो बाहुबली सरेंडर कर रहे हैं। आजम से कब्जा की गई सरकारी जमीन मुक्त कराई गई। सपा सरकार की तुलना में भाजपा सरकार में डकैती में 70 फीसद कमी, हत्या में 29 फीसद कमी, अपहरण में 35 फीसद और लूट की घटनाओं में 72 फीसद की कमी आई है। मित्रों प्रदेश की अर्थव्यवस्था खस्ताहाल थी, आज देश की दूसरी बड़ी अर्थव्यवस्था है।

मथुरा-वृंदावन में पिछले पांच साल में ढेर सारे काम हुए। मथुरा में भव्य कृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन हो रहा है। यहां तीर्थ क्षेत्र घोषित किया जा चुका है। अखिलेश और मायावती के शासन में ऐसा विकास क्यों नहीं हुआ। 1.66 करोड़ किसान क्रेडिट कार्ड बने। गन्ना किसानों को समय से भुगतान मिलता है। मोदी की सरकार न होती तो राम मंदिर निर्माण सम्भव था क्या, काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर बनता क्या। अंत में अमित शाह ने संत समाज से कहा कि हमारी झोली कमल के फूलों से भर दीजिये। हमारा वादा है उत्तर प्रदेश को सुरक्षित भी रखेंगे। विकसित भी बनाएंगे और नम्बर वन बनाएंगे।

29 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0